Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष राशि वालें सजग रहें वहीं वृषभ-मिथुन थोड़ा सोच समझकर फैसले लें

आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 05, 2018 13:56 IST
astrology - India TV Hindi
astrology

नई दिल्ली: आज का दिन कई मायनों में खास है। किसी भी शुभ काम करने के लिए आज का दिन सही है। हिंदू कैलेंडर और हिंदू पंचांग के मुताबिक आज का दिन नई गाड़ी खरीदने या कोई भी व्यापार शुरू करने के लिए सही है।

Related Stories

मेष

इस सप्ताह की शुरुआत में प्रोफेशनल मोर्चे पर शत्रुओं और प्रतिस्पर्धियों पर विजयश्री प्राप्त करेंगे। आर्थिक रूप से यह समय अच्छा जाने से आप परिजनों की आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु सक्रिय रहेंगे। समाज कल्याण में बढ़चढ़कर भाग लेंगे। पूर्व में किए गए निवेश से अच्छा फल मिलेगा। यात्राओं में काफी सजग रहना होगा।

6 और 7 तारीख के दिन आपके कौशल और बौद्धिक प्रतिभा की सर्वत्र चर्चा व प्रशंसा होगी। वित्तीय रुप से विदेशी कंपनी अथवा दूर के क्लाइंट्स के साथ संदेश व्यवहार के परिणाम आपके हक में जाएंगे। यह समय प्रणय और वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा कहा जाएगा।

7 तारीख से शुक्र ग्रह के आपकी राशि से 11वें स्थान में भ्रमण करने से आपके हर एक कार्य सरलता से पूरे होंगे। स्त्री मित्रों से लाभ होगा। 8, 9 और 10 तारीख को नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

वृषभ

किसी महत्वपूर्ण कार्य में आप योजनाओं की रुपरेखा बनाएंगे। प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। नए संबंधों की शुरुआत में भी अनुकूलता रहेगी। शेयर बाजार से लाभ होगा। निःसंतान दंपत्तियों के लिए संतान प्राप्ति के योग हैं। शादी के लिए उत्सुक जातकों के विवाह की बात हो सकती है।

6 और 7 तारीख के दौरान संपत्तिदायक दिन रहेगा। आप अनुशासित रहेंगे और बालकों को भी अनुशासन में रखेंगे। अपने शौक को पूरा करेंगे। दूसरों की नजर में आदर्शवादी रहेंगे।

आप परिवार, समाज और प्रियजनों के प्रति समर्पित रहेंगे। आय में वृद्धि के लिए अच्छा समय है। 8, 9 और 10 तारीख के दौरान आनंदायक दिन गुजरेगा। किसी सामाजिक प्रसंग में भाग लेंगे। पारिवारिक संबंधों में आत्मीयता रहेगी। भावनात्मक रूप से आप मजबूत और सक्षम बनेंगे। किसी नए व्यक्ति से संपर्क होगा। नौकरी में धन वृद्धि होगी। घर में शुभ प्रसंग का आयोजन हो सकता है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement