Friday, April 19, 2024
Advertisement

राशिफल 13 अप्रैल 2018: शुक्रवार को बन रहा है शुभ योग, इन राशियों का होगा भाग्योदय

राशिफल 13 अप्रैल 2018: ब्रह्म योग बनने के के कारण इन राशियों को बिजनेस के साथ-साथ नौकरी करने वालों को नई जिम्मेदारियां दी जाएगी। जिसे वह बखुबी निभाएंगे। वहीं अन्य राशियों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 13, 2018 12:27 IST
13 april friday 2018 horoscope- India TV Hindi
13 april friday 2018 horoscope

धर्म डेस्क: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है, लेकिन सुबह 09:04 तक ही द्वादशी तिथि रहेगी। शुक्रवार होने के साथ-साथ ब्रह्म योग रहा है। जिसके कारण इसका सीधा असर कुछ राशियों पर पड़ेगा। ये 7 भाग्यशाली राशियां है मेष, वृष, मिथुन, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि।

इन राशियों को बिजनेस के साथ-साथ नौकरी करने वालों को नई जिम्मेदारियां दी जाएगी। जिसे वह बखुबी निभाएंगे। वहीं अन्य राशियों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा। आज आपका पूरा समय परिवार वालों के साथ ही बितेगा।  बच्चों के करियर के लिए परिवार में बुजुर्गों से परामर्श लेंगे। इस राशि के जो लोग धर्म-कर्म से जुड़े हैं, उन्हें आज किसी बड़े समारोह में जाने का मौका मिलेगा । दाम्पत्य संबंधों में छोटी-मोटी नोंक-झोंक होने के आसार है। संभलकर अपनी बात अपने जीवनसाथी के सामने रखें । तुलसी जी के आगे घी का दीपक जलाने से आपके रिश्ते मजबूत होंगे।

वृष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आप जिनके साथ रहते है उनके साथ विवादों में पड़ने की बजाय विवादों से दूर ही रहें। इस राशि के बिजनेसमैन आज एक ऐसे प्लान का भागीदार बनेंगे । जिससे आपके करियर की दिशा परिवर्तित हो सकती है । हो सकता है कि ये परियोजना विदेश से संबंधित हो। स्वास्थ्य के मामले में दिन अच्छा रहेगा। भगवान को पंजीरी का प्रसाद चढ़ाएं,  आपके करियर  के लिए अच्छा रहेगा।

अगली स्लाइड  में पढ़ें औऱ राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement