1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 9 मार्च 2018: गुरु हो रहा है व्रकी, इन राशियों की खुलेगी किस्मत

राशिफल 9 मार्च 2018: गुरु हो रहा है व्रकी, इन राशियों की खुलेगी किस्मत

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार गुरु का व्रकी होना कुछ राशियों के लिए संकट ला सकता है। जिसमें सबसे ज्यादा असर कुंभ और मेष राशि पर पड़ेगा। जानिए आपकी राशि में क्या होगा इसका असर।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:08 Mar 2018, 6:47 PM IST]
9 march friday 2018 rashifal in hindi- Khabar IndiaTV
9 march friday 2018 rashifal in hindiPhoto:PTI

धर्म डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। इसके साथ ही शुक्रवार होने के साथ-साथ गुरु वक्री हो रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए हानिकारक हो सकता है। गुरु तुला राशि में ही वक्री होगा। जो कि 11 जुलाई तक रहेगा।  आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार गुरु का व्रकी होना कुछ राशियों के लिए संकट ला सकता है। जिसमें सबसे ज्यादा असर कुंभ और मेष राशि पर पड़ेगा। जानिए आपकी राशि में क्या होगा इसका असर।

मेष राशि

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आप खुद को काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप अपनी सारी ऊर्जा नए प्रोजेक्ट में लगाएंगे, आगे चलकर इसका फायदा होगा। कारोबार में बदलाव की संभावनाएं हैं। विदेश में नौकरी के लिए दिन अनुकूल है। प्रॉपर्टी का काम करने वालों के लिए आज का दिन फायदेमंद साबित होगा। गायत्री मंत्र का जाप करें, सफलता मिलेगी।

वृष राशि
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। ऑफिस का काम रोज की तुलना में ज्यादा अच्छे से होगा। घर में सुख सुविधा का नया सामान ख़रीदने का भी योग बन रहा है। अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। किसी जानकार से बात करने के बाद ही कोई नया काम हाथ में लें। साथ काम करने वाले लोग आपके लिए मददगार होंगे। वर्किंग लोगों के लिए पदोन्नति का योग बन रहा है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। केसर का तिलक लगाएं, बिगड़े काम बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Aaj Ka Rashifal in Hindi, आज का राशिफल 9 मार्च 2018, Friday Daily Horoscope in Hindi
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju