Friday, March 29, 2024
Advertisement

7 मार्च से मंगल कर चुका है राशि परिवर्तन,इन राशियों में आएगा भारी परिवर्तन, बचने के लिए करें यह उपाय

आज शाम 06:28 पर मंगल धनु राशि में प्रवेश करेगा और 2 मई को शाम 04:17 तक वहीं पर रहेगा। इसके साथ ही आज सर्वार्थ सिद्ध योग लग रहा है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 12, 2018 12:22 IST
 horoscope 7 march wednesday rashifal- India TV Hindi
horoscope 7 march wednesday rashifal

धर्म डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज श्री एकनाथ षष्ठी है। आज शाम 06:28 पर मंगल धनु राशि में प्रवेश करेगा और 2 मई को शाम 04:17 तक वहीं पर रहेगा। मंगल मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी है। मकर राशि में यह उच्च का और कर्क राशि में यह नीच का होता है। मंगल की शुभ स्थिति में व्यक्ति शक्तिशाली और साहसी बनता है। मंगल के धनु राशि में इस गोचर से विभिन्न राशियों पर अलग-अलग प्रभाव होगा।

वहीं दूसरी ओर बुधवार होने के साथ-साथ सर्वार्थ सिद्धि योग लग रहा है। ये योग रात 08:34 से अगली सुबह 06:18 तक रहेगा। इस शुभ योग में हर काम में सफलता मिलेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन प्यार भरा रहेगा। पर्यटन से जुड़े लोगों को धनलाभ के योग बन रहे हैं, आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। छात्रों को पढ़ाई में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है, किसी बड़े राजनैतिक समारोह का हिस्सा बन सकते हैं। ऑफिस में बॉस से शाबाशी मिलेगी, कोई बड़ा प्रोजेक्ट भी आसानी से पूरा कर लेंगे । बच्चों के साथ दिन अच्छा बीतेगा, शाम को पार्क में घूमने जा सकते हैं  । बिजनेस से जुड़ी नई योजनाएं बनाएंगे । मंदिर में सफेद फूल चढ़ाएं, मानसिक शांति मिलेगी।

वृष राशि
आज का दिन व्य़ापारियों के लिए बेहतरीन रहेगा, लंबे समय से रूका हुआ कोई महत्वपूर्ण कार्य आज पूरा होगा । आज किसी दोस्त को आपकी मदद की जरूरत पड़ सकती है, तैयार रहें ।  अगर आप कोई नया वाहन खरीदने की सोच रहें है तो राहुकाल देखकर ही खरीदें । घर में खुशियों का आगमन होगा । बड़ों के प्रति आपका व्यवहार अच्छा बना रहेगा। आज लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे, नए दोस्त भी बनेंगे । भाई-बहन के रिश्तों में मजबूती आएगी, फैमिली पिकनिक का प्लान बना सकते हैं।  शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement