Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राशिफल 16 फरवरी 2018: कुंभ राशि में एक साथ 4 ग्रह, इस राशि के जातक रहें संभलकर

16 फरवरी, शुक्रवार को एक साथ कुंभ राशि में 4 ग्रह होगे। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकते है। जिसके कारण धनहानि, बिजनेस और नौकरी के कामों में उलझन होगी। जसके कारण इन्हें कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ेगी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 15, 2018 19:22 IST
horoscope 16 February 2018- India TV Hindi
horoscope 16 February 2018

धर्म डेस्क: 16 फरवरी, शुक्रवार को एक साथ कुंभ राशि में 4 ग्रह होगे। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित हो सकते है। जिसके कारण धनहानि, बिजनेस और नौकरी के कामों में उलझन होगी। जसके कारण इन्हें कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ेगी।

शुक्रवार का दिन कर्क, कन्या, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वालों के लिए थोड़ी मुश्किलें आ सकती है। वहीं अन्य राशियों का दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं। आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा बदलाव लाने की जरूरत है। निश्चित ही घर में खुशियां आएगी। पारिवारिक परेशानियां खुद-ब-खुद दूर होंगी। आज कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा। जॉब में प्रमोशन के नए अवसर प्राप्त होगें। सूर्य भगवान को जल चढ़ाएं।

वृष राशि
आज के दिन भाग्य पूरा साथ देगा। आपके सारे पुराने काम पूरे होंगे। आपके मन में किसी काम को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन जल्द ही परेशानी दूर हो जाएंगी। आज आप अपने बिजनेस के लिए नई योजनाएं बना सकते हो। सामाजिक कार्यों से आपके पड़ोसी आपकी तारीफ कर सकते है। आपके शादी का प्रपोजल भी आ सकता है। परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। आज किसी कन्या को गिफ्ट दें। परिवार में सुख-समृद्धि बढ़ेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement