1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 13 जनवरी 2018: कल मकर और धनु राशि में प्रवेश करेगा सूर्य, जानिए आपकी राशि पर क्या असर पड़ेगा

राशिफल 13 जनवरी 2018: कल मकर और धनु राशि में प्रवेश करेगा सूर्य, जानिए आपकी राशि पर क्या असर पड़ेगा

Aaj Ka Rashifal (13 January 2018): Get आज का राशिफल 2 जनवरी 2018, Daily (Today) Horoscope in Hindi, Aaj Ka Rashifal- मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला,वृश्चिक,धनु,मकर, कुंभ, मीन

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Updated:12 Jan 2018, 6:26 PM IST]
Horoscope- Khabar IndiaTV
Horoscope

नई दिल्ली: कल का दिन कई मायनों में खास होने वाला है। कल यानि 13 जनवरी लोहड़ी की धूम पूरे देश में रहेगी। कल का दिन समाज में सुख व समृद्धि के रूप में मनाया जाता है। सूर्य के धनु राशि से लेकर मकर राशि में प्रवेश करने पर यह पर्व विशेष पुण्य फलदायी है। इस दिन सुबह होते ही श्रध्दालु गंगाजल से स्नान कर सूर्य को जल तर्पण करते हैं। वहीं सुहागन अखंड सौभाग्य की प्राप्ति के लिए महिलाओं में ब्राह्मणों को दान-पुण्य करती हैं। संक्रांति के लिए घर-घर में तिल व गुड़ से लड्डू बनाए जाते हैं।

सूर्य राशि परिवर्तन कर मकर राशि में प्रवेश करता है, जिसे सूर्य का संक्रमण काल कहा जाता है। संक्रमण काल के 16 घंटे पश्चात जो समय आता है, उसे पुण्यकाल कहा जाता है। अतः पुण्यकाल श्रद्धालुओं के लिए विशेष फलदायी माना गया है।

मेष राशि

अपने व परिवार की सुख-सुविधाओं को पूरा करने के लिए आप लोन ले सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य विशेषकर माता-पिता या भाई-बहनों को अपनी सेहत का ख़याल रखना पड़ेगा। वैवाहिक जीवन काफी बेहतर रहने की संभावना है। अपने जीवनसाथी से भरपूर प्रेम व सहयोग मिलने की उम्मीद आप रख सकते हैं।

वृषभ राशि
परिवार और दोस्तों से सहयोग कम मिलेग। सोचे हुए काम पूरे होने में समय लग सकता है। दाम्पत्य जीवन ठीक-ठाक रहेगा। किसी बात पर जीवनसाथी से अनबन भी हो सकती है। अपनी वाणी पर संयम रखें। छोटे बच्चों की सेहत लेकर थोड़ी चिंता रहेगी। मौसमी बीमारियों का असर छोटे बच्चों पर दिखाई देगा।

मिथुन राशि
सुख-सुविधाओं का आप भरपूर लाभ उठाएंगे जिसके चलते खर्चा भी होगा। यदि पैसों को जमा करेंगे तो यह आपके लिए फायदेमंद रहेगा और पारिवारिक आय भी बढ़ेगी। संचार के साधनों की मदद से विपरित लिंग वाले लोगों के कॉन्टैक्ट में आएंगे और उनसे ज्यादा ही गहराई से जुड़ेगे।

कर्क राशि
किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। लोगों की मदद करने में जरा भी संकोच न करें। मांगलिक कार्यक्रमों में जाने के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के साथ मामूली कहासुनी हो सकती है लेकिन आखिरी दिन तक सब ठीक हो जाएगा। प्रेम संबंधों के लिए भी समय ठीक है।

Promoted Content
auto-expo