Thursday, March 28, 2024
Advertisement

राशिफल 12 जनवरी 2018: सूर्य उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में, इन राशियों के लिए होगा फायदेमंद

Aaj Ka Rashifal (12th January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर वे जनवरी माह की 24 तारीख को सुबह 09:30 तक रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेग

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 11, 2018 21:31 IST
Horoscope- India TV Hindi
Horoscope

नई दिल्ली:  Aaj Ka Rashifal (12th January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। आज सुबह 07 बजकर 16 मिनट पर सूर्यदेव उत्तराषाढ़ा नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर वे जनवरी माह की 24 तारीख को सुबह 09:30 तक रहेंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा

मेष राशि

जब आप लोगों को समझने की कोशिश करते हैं तो आपके अंदर एक सुकून की भावना बढती है। किसी की जरूरतों को पूरा करना या किसी के लिए कुछ करना इस चीज़ का एहसास ही कुछ और है।

वृषभ राशि
सेहत की परेशानियों से झूझना ज़िन्दगी की सबसे बड़ी चुनोती होती है और सेहत के प्रति लापरवाही रखना सबसे बड़ी गलती है। ज़िन्दगी की सच्चाई को समझना बहुत जरूरी है।

मिथुन राशि
रिश्ते में अच्छाई आपके समर्पण से जरूर बनी रहेगी। लोगों की सहमति और समर्थन भी मिलेगा और आप अपने कदम आगे भी बढ़ा पाएंगे।

कर्क राशि
निजी जीवन की खुशियां आपके बनाने से ही बन पाएंगी और हालात ही आपकी मदद करते चले जाएँ ऐसा जरूरी नहीं है इसलिए ज़िन्दगी के मतभेद को भी संभालना पड़ेगा।

सिंह राशि
रिश्तों के प्रति बनती हुई अच्छाई आपको ज़िन्दगी में नयी प्रेरणा दे सकती है। आप भी कुछ बेहतर करना चाहें उसके लिए मेहनत भी उभरकर आ सकती है। ऐसी अच्छी परिस्थितियों का फायदा जरुर उठाना चाहिए।

कन्या राशि
आर्थिक सुख-समृद्धि कई रूप से बनेगी और उसे आगे बढाने के रास्ते भी खुलेंगे। अच्छे निवेश के ज़रिये बनते चले जायेंगे जो आपको ज़िन्दगी में और फायदा पहुँचा सकें।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement