1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. राशिफल
  5. राशिफल 10 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए ठीक नहीं शनिवार, होगी बिजनेस और नौकरी में नुकसान

राशिफल 10 फरवरी 2018: इन 6 राशियों के लिए ठीक नहीं शनिवार, होगी बिजनेस और नौकरी में नुकसान

10 February Saturday Rashifal: फरवरी माह का शनिवार कुछ राशियों के लिए ठीक नहीं होगा। शनिवार के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण मुसल योग बन रहा है। यह योग कुछ राशियों को नौकरी, बिजनेस आदि में परेशानी बढ़ा सकता है। जानिए

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:09 Feb 2018, 9:00 PM IST]
rashifal 10 february 2018- Khabar IndiaTV
rashifal 10 february 2018

धर्म डेस्क: फरवरी माह का शनिवार कुछ राशियों के लिए ठीक नहीं होगा। शनिवार के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण मुसल योग बन रहा है। यह योग कुछ राशियों को नौकरी, बिजनेस आदि में परेशानी बढ़ा सकता है। इसके साथ ही किसी को पैसे देने और लेने से पहले थोड़ा सोचें। इसलिए शनिवार को मेष, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला और धनु राशि के जातक थोड़ा संभल कर रहें। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज लेखकों और कालाकारों के लिए समय अनुकूल हैं। हो सकता हैं आज आपकी किसी पूरानी पुस्तक प्रकाशित हो सकती हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन पढ़ाई में मन लगाने का हैं। साथ ही आज भाईयों के बीच में प्रेम बढ़ेगा। दोस्तों के साथ आज बाहर जाने का प्लान बनेगा। आपका आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत होगा। साथ ही आज किसी रिश्तेदारों के साथ समय आनंदपूर्वक बितेगा। अगर आज किसी नए बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं। तो आज का दिन शुभ हैं। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकलने  से सारे काम आसानी से होगा।

वृष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। आज आप शारीरिक और मानसिक रुप से ठीक रहोगे। इस राशि के आर्किटेक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छे सौगात लेकर आया हैं, आज आपके कामों की तारीफ हो सकती हैं । साथ ही प्रमोशन होने के चांस भी बन रहे हैं। सरकरी ऑफिस में काम करने वालों का आज ट्रांसफर ऐसी जगह होगा

जहां से आपको अप-डाउन करने में आसानी होगी। साथ ही पहले की अपेक्षा आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज अपने जीवनसाथी के साथ कहीं लंच के लिए जा सकते हैं। ऐसा करने से आपके रिश्तें में मजबूती आएगी। काले कुत्ते को रोटी खिलाने से आपको मन की शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Promoted Content
auto-expo