Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राशिफल 13 फरवरी 2018: सूर्य कर रहा है कुंभ राशि में प्रवेश, कालसर्प खत्म होने साथ ही इन राशियों को मिलेगा लाभ

13 फरवरी की सुबह सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। जोकि 02:48 पर सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। जिसके कब 5 माह से चल रहा कालसर्प योग खत्म हो जाएगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से क्या पड़ेगा आपका लाइफ में असर....

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 12, 2018 22:51 IST
sun transmit Aquarius 13 february- India TV Hindi
sun transmit Aquarius 13 february

धर्म डेस्क: आज फाल्गुन कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है। आज सूर्य की कुंभ संक्रांति है। साथ ही हर माह की त्रयोदशी को प्रदोष व्रत होता है। इसके साथ ही 13 फरवरी की सुबह सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। जोकि 02:48 पर सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करेगा। जिसके बाद 5 माह से चल रहा कालसर्प योग खत्म हो जाएगा।

सूर्य का राशि बदलना कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित हो सकता है। यहां पर सूर्य पूरे 1 माह रहेगा। इसका फायदा सबसे ज्यादा मेष, मिथुन, कन्या, तुला, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों को होगा। वहीं अन्य राशियों के लिए मिला जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि

आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा । कोई जरुरी काम आज टाइम से पूरा हो जायेगा। आज किसी जरुरतमंद की मदद करने में संकोच न करें। सबकी दुवाओं से कोई सुखद परिणाम आएगा। इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर को काफी धनलाभ होगा, आप माला-माल हो जायेंगा। छात्रों को आज पढ़ाई में मन लगेगा। नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें आज से ही शुरू कर दें। बाहरी चीजों को खाने से बचें।

वृष राशि
आज आपके मन में बहुत सी सकारात्मक भावनाएं आयेंगी। अगर आप बेरोजगार है तो आज आपको रोजगार के सुनहरे अवसर प्राप्त होगें। इस राशि के विवाहित अधिक से अधिक समय जीवनसाथी को दें। रिश्तों में मधुरता बढेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। छात्र आज किसी इंटरव्यू में लौंग के पांच दाने लेकर जायें सफलता जरुर मिलेगी । लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। पार्ट्नर से मन की बात कह सकते हैं। बहते पानी में नारियल प्रवाहित करें, मनोकामनाएं पूरी होगी।  

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement