Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साप्ताहिक राशिफल: महीने का पहला सप्ताह किन राशियों के लिए रहने वाला है खास

2 जुलाई से 8 जुलाई: जुलाई महीने का यह पहला सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा बीतेगा यह हफ्ता। जून महीने का यह आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 02, 2018 15:16 IST
साप्ताहिक राशिफल- India TV Hindi
Image Source : PTI साप्ताहिक राशिफल

धर्म डेस्क: 2 जुलाई से 8 जुलाई: जुलाई महीने का यह पहला सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा बीतेगा यह हफ्ता। जून महीने का यह आखिरी सप्ताह कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ राशि के लोग परेशानियों में घिर सकते हैं। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए कैसा बीतेगा यह हफ्ता। सप्ताह की शुरुआत में ही बुध ने राशि परिवर्तन किया है। इसके साथ ही पहले ही शुक्र राशि परिवर्तन कर चुका है। जिसके कारण हर राशि के जातकों की लाइफ में असर पड़ेगा। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी पर प्रभाव पड़ेगा। इतना ही नहीं स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो सकती है। जानिए कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।  

मेष राशि- इस सप्ताह आप अत्यधिक व्यस्त रहने वाले हैं। आप का अधिकतम समय कार्यक्षेत्र और परिवार के बीच सामंजस्य बिठाने में ही लग जाएगा। अतः आपके लिए आवश्यक होगा कि आप सही ढंग से कार्य का निर्धारण करें ताकि आपको परेशानी का सामना न करना पड़े। पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रह सकती हैं और माताजी भी आनंद की अनुभूति करेंगी। वहीं कार्य स्थल पर आपके अधिकार क्षेत्र में वृद्धि होगी और आप उत्साह से लबरेज रहेंगे। लेकिन अतिउत्साह में आकर कोई ऐसा कार्य न करें जो आपके लिए परेशानी का कारण बनें। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है उनकी मेहनत रंग लाएगी।

वृष राशि- वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह किसी सुदूर यात्रा पर जा सकते हैं। यह यात्रा उनके लिए लाभदायक होगी और अनेक लोगों से संबंध स्थापित होंगे जो भविष्य में तरक्की का मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं। आप अपने परिजनों के साथ पिकनिक अथवा घूमने-फिरने भी जा सकते हैं। भाई-बहन प्रसन्नचित रहेंगे और उनका पूरा प्रेम आपको प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन भी सुख शांति पूर्ण व्यतीत होगा। आपके पिताजी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है, अतः उनका ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी, बस आपको धैर्य के साथ मेहनत करते रहना होगा। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement