Friday, March 29, 2024
Advertisement

साप्ताहिक राशिफल: इस हफ्ते इन 6 राशियों को नौकरी और बिजनेस में होगा लाभ, बाकी लोगों को रहना होगा संभलकर

18 से 24 जून के बीच चंद्रमा सिंह से तुला राशि तक भ्रमण करेगा। इन दिनों में शनि और मंगल की दृष्टि चंद्रमा पर रहेगी और गुरु-चंद्रमा की जोड़ी तुला राशि में बनेगी। जिसका शुभ - अशुभ असर सभी राशियों पर रहेगा। शनि की टेढ़ी नजर का अशुभ असर वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 17, 2018 18:25 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: 18 से 24 जून के बीच चंद्रमा सिंह से तुला राशि तक भ्रमण करेगा। इन दिनों में शनि और मंगल की दृष्टि चंद्रमा पर रहेगी और गुरु-चंद्रमा की जोड़ी तुला राशि में बनेगी। जिसका शुभ - अशुभ असर सभी राशियों पर रहेगा। शनि की टेढ़ी नजर का अशुभ असर वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगा। इसके अलावा मेष, सिंह, तुला, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को गुरु और मंगल से बन रहे राजयोग का फायदा मिलेगा। इस तरह ये सप्ताह 6 राशियों के लिए शुभ है वहीं अन्य 6 राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। जानिए कैसे बीतेगा आपका यह सप्ताह।  

 
मेष: इन सात दिनों में नौकरी और बिजनेस से जुड़ी यात्रा के योग बन रहे हैं।  आने वाले दिनों के लिए बनाई गई योजनाओं से अचानक धन लाभ हो सकता है। इन दिनों में नई नौकरी तलाश कर सकते हैं। इस सप्ताह आप इंटरनेट और फोन के भरोसे बैठने के बजाए एक बार लोगों से सीधा संपर्क करने की कोशिश करें।

इन दिनों में आप जोखिम उठाने के मूड में रहेंगे। इस सप्ताह के बीच के दिनों में साझेदार से अनबन होने के योग बन रहे हैं। आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए। इस सप्ताह सेहत को लेकर सावधान रहें, मौसमी बीमारियां भी हो सकती हैं। आज आपको पार्टनर का मिजाज समझना चाहिए। इस राशि के लोग इन सात दिनों में अपनी भावनाएं पार्टनर पर न थोपें। वरना संबंध भी बिगड़ सकते हैं।

वृषभ: सप्ताह की शुरुआत में आप चंद्रमा के कारण परेशान हो सकते हैं। थोड़ी टेंशन भी आपको रहेगी। कामकाज धीमी गति से हो सकते हैं। इन दिनो में चंद्रमा गोचर कुंडली के चौथे से छठे भाव तक रहेगा। आपको संभलकर आगे  बढ़ना चाहिए। मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। करियर के बारे में कोई बड़ा फैसला करने का सही समय अभी नहीं है। हालांकि, अभी आपके पास सुझाव और प्रस्ताव काफी रहेंगे। आपका सही समय कुछ सप्ताह बाद आएगा। इन दिनों में आपके साथ कुछ सुखद घटना भी हो सकती हैं।

आप अपने मौजूदा काम पर ही ध्यान दें। आपकी प्रतिभा दूसरों को प्रेरित करती रहेगी। किसी समस्या की जड़ तक पहुंच कर आप उसका निवारण करने में सफल हो सकते हैं। सेहत संबंधित परेशानियां भी हो सकती हैं। पेट के रोगों से परेशानी होने के योग हैं। इन सात दिनों में आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। इन सात दिनों में लव पार्टनर के साथ नए नए अनुभव मिलेंगे। गलतफहमियां खत्म होगी। इस सप्ताह एक्स्ट्रा मेहनत भी करनी पड़ सकती है। फिल्म, फैशन और ग्लैमर से जुड़े लोगों को कम मेहनत से अच्छी सफलता प्राप्त मिलेगी। रुके हुए काम इन दिनों में पूरे हो सकते हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement