Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

22 अगस्त 2018 राशिफल: इस राशि के जातक को मिल सकता है बिजनेस प्रपोज़ल, शिवलिंग पर चढ़ाएं जल

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और बुधवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। जानिए आज का राशिफल आचार्य इंदु प्रकाश 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 21, 2018 18:57 IST
राशिफल 2018- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV NEWS राशिफल 2018

नई दिल्ली: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और बुधवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। सूर्यदेव ने सुबह 06:51 पर कर्क से सिंह राशि में प्रवेश किया है और 19 सितम्बर की सुबह 06:47 तक, लगभग 30 दिनों के दौरान सूर्यदेव सिंह राशि में ही रहेंगे। वहीं सूर्य सुबह 06:510 पर सूर्यदेव मघा नक्षत्र में प्रवेश करेगे और 30 अगस्त को पूरा दिन पार करके देर रात 02:53 तक सूर्यदेव यहीं पर रहेंगे। बुधवार होने के साथ यायीजयद योग आज ये योग रात 01:01 से कल पूरे दिन तक रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि - आज का दिन अच्छा रहेगा। दिन की शुरुआत में आप किसी सोच-विचार में डूबे रह सकते हैं। घर में जश्न का माहौल बना रहेगा।  आज अपने पूरे दिन के काम की लिस्ट सुबह ही बना लेंगे और उसी के अनुसार अपना काम आगे बढ़ायेंगे, तो अच्छा होगा। अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। कान्हा जी को मिश्री का भोग लगाएं, आपके सारे काम आसानी से बनेंगे। 

वृष राशि -  आज आपका दिन शानदार रहेगा । परिवार वालों के लिये उनके मनपसंद तोहफे लायेंगे ।  मेहनत और लग्न से काम करेंगे । आज आपका कोई दोस्त आपसे मिलने घर पर आ सकता है । सोचे हुए कार्यों की गति मजबूत रहेगी । नए लोगों के संपर्क में आयेंगे, आपको फायदा मिलेगा । शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, आपके जीवन में खुशी का संचार होगा ।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement