Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

18 जुलाई 2018 राशिफल: बुधवार का दिन इस राशि की महिलाओं के लिए सबसे अच्छा

बुधवार होने के साथ-साथ उत्तर फाल्गुनी नक्षत्र में परिग योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 17, 2018 18:41 IST
Horoscope 18 july 2018- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Horoscope 18 july 2018

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और बुधवार का दिन है। आज स्कन्द षष्ठी व्रत है। यह हर वर्ष आषाढ़ शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि को मनाया जाता है, हालांकि कुछ जगहों पर यह व्रत कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि को भी किया जाता है।

बुधवार होने के साथ-साथ उत्तर फाल्गुनी नक्षत्र में परिग योग बन रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन बेहतरीन रहेगा। छात्रों के लिए दिन अच्छा है, मेहनत के बेहतर परिणाम मिलेंगे। परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा। आज आप आसानी से सारे कामों को पूरा कर लेंगे। धनलाभ के योग बन रहे हैं, आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।  बच्चों के साथ दिन अच्छा बीतेगा, डिनर के बाद सैर पर जा सकते हैं। इस राशि के डॉक्टर्स को आज कोई बड़ी सफलता मिलेगी। अक्षत मिला जल सूर्य को अर्पित करें, मन शांत रहेगा।

वृष राशि
आज का दिन व्यस्तता में बीतेगा। ऑफिस में उच्च अधिकारियों के सहयोग से कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होगा। पैसों के लेन-देन के लिए दिन अच्छा है। बेरोजगारों को रोजगार मिल सकता है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे, आपको मानसिक शांति मिलेगी। बिजनेस में तरक्की के नए अवसर मिल सकते हैं।  वर्किंग लोगों के लिए दिन अच्छा है, पदोन्नति के  योग बन रहे हैं। आपको संतान पक्ष से खुशियां मिलेंगी। तुलसी के पास घी का दीया जलायें, मनोकामना पूरी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement