Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

17 अगस्त 2018 राशिफल: सूर्य कर रहा है मघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश, इन राशियों के लिए होगा अशुभ

आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 22, 2018 14:39 IST
17th august 2018 friday - India TV Hindi
17th august 2018 friday

धर्म डेस्क: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। इसके साथ ही आज सूर्य माघा नक्षत्र के साथ कर्क राशि में प्रवेश कर रहा है। जिसका असर कुछ राशियों पर अच्छा तो कुछ राशियों पर बुरा होगा। सूर्यदेव ने सुबह 06:51 पर कर्क से सिंह राशि में प्रवेश किया है और 17 सितम्बर की सुबह 06:47 तक, लगभग 30 दिनों के दौरान सूर्यदेव सिंह राशि में ही रहेंगे। वहीं सूर्य सुबह 06:510 पर सूर्यदेव मघा नक्षत्र में प्रवेश करेगे और 30 अगस्त को पूरा दिन पार करके देर रात 02:53 तक सूर्यदेव यहीं पर रहेंगे। शुक्रवार होने के साथ यायीजयद योग आज ये योग रात 01:01 से कल पूरे दिन तक रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों पर पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि  

आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। इस राशि के लोग अगर किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे, तो उसमें उन्हें सफलता हासिल हो सकती है। लवमेट के साथ भी अच्छे संबंध बनेंगे। परिवार में तालमेल बनाकर रखने से सब अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपको साथियों का सहयोग मिल सकता है। जीवनसाथी की अपेक्षाएं पूरी कर सकते हैं। गाय को रोटी खिलाएं, आपके सभी काम बनेंगे। (17 अगस्त को सूर्य कर रहा है मघा नक्षत्र में प्रवेश, इस नाम के लोगों को करना पड़ेगा परेशानी का सामना )

वृष राशि  
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। व्यापारियों को अपेक्षा से ज्यादा धन लाभ हो सकता है। घर पर कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है। रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। नए लोगों से मुलाकात होगी, आपके लिए ये मुलाकात फायदेमंद रहेगी। मां लक्ष्मी के मंदिर में फूल चढ़ाएं, आपको धन लाभ होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement