Saturday, April 27, 2024
Advertisement

17 जुलाई 2018: मंगलवार को 2 शुभ योग, इन राशियों की जिंदगी में होने वाला है कुछ खास

17 जुलाई 2018 राशिफल: मंगलवार को उत्तराफाल्गुनी नक्षण होने के कारण रवि योग और वरियान योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को धन लाभ के साथ-साथ नौकरी और बिजनेस में लाभ मिलने के चांसेस नजर आ रहे है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 16, 2018 18:07 IST
17 july 2018 rashifal- India TV Hindi
Image Source : PTI 17 july 2018 rashifal

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि है। आज स्कंद पंचमी है। आज सुबह 09:28 से पूरा दिन पार करके कल सुबह 08:20 तक सारे काम सिद्ध करने वाला रवि योग भी रहेगा। साथ ही आज सुबह 09:28 से लेकर कल सुबह 08:20 तक उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र भी रहेगा।

मंगलवार को उत्तराफाल्गुनी नक्षण होने के कारण रवि योग और वरियान योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को धन लाभ के साथ-साथ नौकरी और बिजनेस में लाभ मिलने के चांसेस नजर आ रहे है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका मन आध्यात्म में अधिक लगा रहेगा। धार्मिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। किसी खास काम को लेकर कोई शानदार योजना बन सकती है साथ ही उस पर काम भी शुरू हो सकता है। परिवारवालों के साथ समय अधिक बीतेगा। पारिवारिक कामों को करने में आज अपनों का साथ मिलेगा। अगर आप घर बदलने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। नई सोसाइटी में आज ही शिफ्ट हो जायें। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया है।

वृष राशि
आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। कारोबार में आज जिस भी काम की शुरूआत करेगें वो समय से पहले पूरा कर लेगें। इस राशि के आविवाहितों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। अचानक विवाह के शुभ समाचार मिलने का योग बन रहा है। छात्रों के लिये आज का दिन सामान्य रहेगा। अगर आप इंटरव्यू के लिये जा रहे हैं तो , सभी स्टेप क्लीयर हो जायेंगे। सेहत को फिट रखने के लिये अंकुरित अनाज खायें स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लवमेट किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिये जायेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement