Thursday, April 18, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर हॉलीवुड सिंगर का वर्कआउट वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल, देख चुके हैं करोड़ों लोग

25 साल के निक ये अच्छी तरह से जानते है कि खुद को कैसे फिट रखा जाएं। हाल में ही निक ने अपने इंस्ट्राग्राम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो अभी तक करोड़ो लोग देख चुके है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 30, 2018 11:16 IST
Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Nick Jonas

हेल्थ डेस्क: पिछले दिनों आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने हॉलिवुड सिंगर निक जोनस के साथ सगाई भी कर ली और अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। 25 साल के निक ये अच्छी तरह से जानते है कि खुद को कैसे फिट रखा जाएं। हाल में ही निक ने अपने इंस्ट्राग्राम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो अभी तक करोड़ो लोग देख चुके है।

इस वीडियों में निक बैटल रोप करते हुए नजर आ रहे है। जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि वह खुद को शेप में रहने के लिए क्या-क्या करते है।

निक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा , 'स्वीट मंगलवार.. ये मेरा सबसे किलर वर्कआउट'

आपको बता दें कि निक ने वर्कआउट करते समय ब्लू कलर की लॉग स्वीव शर्ट जॉगिंग शार्ट पैंट पहना हुआ था। उनके मसल्स साफ नजर आ रहे थे।

इन दिनों बैटल रोप का ट्रेंड काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है। हर सेलीब्रिटी खुद को फिट रखने के लिए अपने वर्कआउट में इसे जरुर शामिल करती है। इसका रोप के बाद कार्डियो करने के बेहतरीन फायदे मिलते है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement