Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वाह! प्रेग्नेंसी से अब तक करीना ने घटाया 16 किलो वजन, जानिए क्या है फिटनेस का राज़

डिलीवरी के बाद से ही बेबो हल्की-फुल्की एक्सरसाइज और योग करती थी। इसके साथ ही करीना ने अपनी रुटीन में कई चीजें शामिल की। जिसके बाद से करीना से कम से कम 16 किलो अपना वजन कम कर लिया। इसके साथ ही वह अपना वजन घटाने के लिए लगातार मेहनत कर रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 02, 2018 18:16 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
kareena kapoor

हेल्थ डेस्क: अभिनेत्री करीना कपूर अपने बेबी तैमूर को जन्म देने के दो महीने बाद ही काफी वजन कम कर लिया है। जिसके बाद से वह पहले की तरह फिट और ग्लोइंग दिख रही है। जिसके कारण करीना सभी के लिए रोल मॉडल बन गई है। इन दिनों तो वह इतना ज्यादा फिट हो गई है कि फैंस को वह पसंद नहीं आ रही है। जीरो फिगर का ट्रेंड लाने वाली करीना एक बार फिर जीरो फिगर में नजर आने लगी है। इतना ही नहीं अबतक वह अपना वजन 16 किलो कम कर चुकी है। 

डिलीवरी के बाद से ही बेबो हल्की-फुल्की एक्सरसाइज और योग करती थी। इसके साथ ही करीना ने अपनी रुटीन में कई चीजें शामिल की। जिसके बाद से करीना से कम से कम 12 किलो अपना वजन कम कर लिया। इसके साथ ही वह अपना वजन घटाने के लिए लगातार मेहनत कर रही है। जो कि अब 4 किलो और घटा लिया है।

प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने का सीक्रेट के बारे में एक वीडियो में ऋजुता और करीना ने बताया। उन्होनें लाइव होकर लोगों को बताया कि आप अपने ऊपर भरोसा रखो और लगातार मेहनत करते रहो।

आपको बता दें कि हाल में ही करीना अपने बेटे तैमूर के साथ की तस्वीर काफी सुर्खियों में आई थी। यह तैमीर की तीसरी तस्वीर थी। जिसमें करीना के साथ तैमूर साफ नजर आ रहा था। इस वीडियो को अब तक की लाख लोग देख लिया है। इनमें महिलाओं की संख्या अधिक है और वे अपनी क्वेरीज़ को कमेंट में भी पूछ रही हैं।

करीना इस लाइव वीडियों में बता रही है कि “मैं हॉस्पिटल में घूमते हुए अपने डबल चिन घमंड से दिखाती थी। उस समय लोग कहते थे कि वजन ना बढ़े इससे बचने के लिए आप ग्रिर्ल्ड फिश और मीट भी खा सकती हैं। लेकिन मैं इसे व्यवहारिक और सही तौर पर करना चाहती थी। इसलिए मैंने सबकुछ  उचित मात्रा खाया।

आपको बता दें कि करीबा की ब्रेस्ट फैंड और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा अपने और करीना के जिम वर्कआउट के काफी वीडियो शेयर करती रहती है।

अगली स्लाइड में जानें कैसे घटाया करीना से अपना वजन

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement