Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिना सर्जरी इस व्यक्ति ने इस ड्रिंक का सेवन कर घटाया 270 पाउंड वजन, दिखेगा सिर्फ 10 दिन में फर्क

इस व्यक्ति ने बिना बिना सर्जरी, बिना दवा खाएं वर्कआउट के साथ इस नेचुरल ड्रिंक का सेवन किया। जिससे इन्होंने 1 साल में 270 पाउंड वजन कम किया। जानइए इस स्पेशन ड्रिंक के बारें में।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 30, 2018 18:09 IST
Bryan Ganey- India TV Hindi
Bryan Ganey

हेल्थ डेस्क: मोटापा से निजात पाने के लिए हम क्या नहीं करते है। जिससे कि इस समस्या से निजात मिल जाएं। मोटापा एक ऐसा रोग है जिससे आपको कई समस्याओं का सामना तो करना ही पड़ता है। इसके साथ ही कई बीमारियां भी अपना शिकार बना लेती है।

मोटापा जितना जल्दी आता है उतनी ही जल्दी जाना थोड़ा मुश्किल होता है। इसी बहुत ही मेहनत से कम करना पड़ता है। अगर सही समय में वर्कआउट, डाइट प्लान और एक्सरसाइज किया जाएं। तो इस समस्या से आसानी से निजात पाया जा सकता है। (35 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लगते है 20 साल के, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान )

हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारें में बता रहे है। जिन्होंने बिना किसी सर्जरी, दवा के पूरे 1 साल में 270 पाउंड अपना वजन कम किया। साउथ कैलिफोर्निया के चार्लेस्ट के Bryan Ganey जिन्होंने बिना सलर्जरी के इस नेचुरल ड्रिंक की मदद से अपना वजन कम किया। (रोजाना खाली पेट एक चम्मच करें इसका सेवन, फिर देखें कैसे बढ़ते है आपके बाल )

सामग्री

  • आधा चम्मच दालचीनी पाउडर
  • एक चम्मच अदरक पाउडर
  • 1 चम्मच हल्दी पाउडर
  • 1 चम्मच स्टीवा
  • 4 टीस्टून लेमन जूस
  • 1 लीटर पानी

ऐसे बनाएं

सबसे पहले पानी को एक पैन में डालकर 5 मिनट उबाले। फिर इसे एक कंटेनर में भर लें और इसमें सभी चीजें डाल दें अच्छी तरह से मिक्स कर लें। रोजाना इसका सेवन करें। 10 दिन में ही आपको फर्क नजर आ जाएगा। यह बहुत ही नेचुरल और तेजी से का कम करने वाली रेमिडी  है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement