Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने एक्सरसाइज करते हुए ऐसी तस्वीर की शेयर, जिसे देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने

मलाइका ने अपनी फिटनेस शेयर कर हर किसी को चौका दिया है। इस बार उन्होंने सबसे मुश्किल पोज दिया है। जी हां उन्होंने plank-cum-leg raise पोज को अंजाम दिया है उसे करने के लिए काफी इंटरनल स्ट्रेंथ की जरूरत होती है। इससे पता चलता है कि वह अंदर से कितनी मजबूत हैं।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 19, 2018 10:45 IST
Malaika Arora- India TV Hindi
Malaika Arora

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह खुद को कैसे इतना फिट रखती हैं। इसके वीडियो वह सोशल मीडिया में समय-समय में अपलोड करती रहती हैं।

44 साल की अभिनेत्री ऐसी-ऐसी एक्सरसाइज करती हैं जिनके बारें में आप सोचकर भी पसीना बहा देगें। वह पिलाटे और Barbell Squats कर हर किसी को जिम के लिए प्रेरित करती हैं। हाल में ही उन्होंने योग करते हुए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर किया था।

एक बार फिर मलाइका ने अपनी फिटनेस शेयर कर हर किसी को चौका दिया है। इस बार उन्होंने सबसे मुश्किल पोज दिया है। जी हां उन्होंने plank-cum-leg raise पोज को अंजाम दिया है उसे करने के लिए काफी इंटरनल स्ट्रेंथ की जरूरत होती है। इससे पता चलता है कि वह अंदर से कितनी मजबूत हैं।

मलाइका ने इस तस्वीर के कैप्शन में इंटरनेशनल योग डे के सेलिब्रेशन का जिक्र भी कि‍या है। मलाइका ने लिखा, 'Conscious breathing. Controlled movements. Remain present.Celebrating International day of Yoga'   

Malaika Arora

Malaika Arora

इस एक्सरसाइज में कोहनी में पूरा बल दे रखा है। जिसमें एक पैर हवा में तो दूसरा उसके सपोर्ट देते हुए आधा से फोल्ड कर रखा है।

Malaika Arora

Malaika Arora

हर कोई उनके इस पोज को लेकर तारीफ कर रहा है। मलाइका ने यह तस्वीर विश्व योग दिवस को रुप में शेयर की। जो कि पूरे विश्व में 21 जून को मनाया जाएगा।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement