Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है करीना और मलाइका का ये वीडियो, देखें कैसे बहा रही हैं पसीना

सोशल मीडिया पर करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी गर्ल गैंग के साथ जिम में वर्कआउट करतीं नजर आ रही हैं। देखें वीडियों...

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 09, 2018 15:48 IST
Kareena kapoor malaika arora - India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Kareena kapoor malaika arora

हेल्थ डेस्क: बॉलीलुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिटनेस और स्टाइल के रुप में जानी जाती है। 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म करने के बाद वह अपने बेटे तैमूर के साथ समय बीता रही हैं। इतना ही नहीं इस बीच अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान दिया। जिम के बाहर स्पॉट होने की खूब तस्वीरे सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है। वे अक्सर जिम के बाहर अपनी गर्ल गैंग के साथ स्पॉट होती रहती है।

सोशल मीडिया पर करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी गर्ल गैंग के साथ जिम में वर्कआउट करतीं नजर आ रही हैं। बता दें कि करीना वर्कआउट कभी मिस नहीं करती। यही वजह है कि उनकी बॉडी परफेक्ट शेप में नजर आती है। करीना की ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। करीना के साथ मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं। दोनों ही जमकर वर्कआउट करते दिख रही हैं। (43 साल की उम्र में भी साउथ सुपरस्टार महेश बाबू लगते हैं 25 साल के, जानिए वर्कआउट)

 46 साल की उम्र में मलाइका का इतना फिट होना कोई मामूली बात नहीं है। हर को ई उनकी फिटनेस का राज जनना चाहता है। हमने अक्सर आपने मांओं को कहते हुए सुना होगा कि उनके पास अपने लिए टाइम नहीं होता। लेकिन मलाइका अरोड़ा खान आज के समय की मां हैं। वे ना सिर्फ अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से कर रही हैं बल्कि अपने करियर में भी एक मुकाम हासिल कर चुकी हैं। आज उनका 16 साल का बेटा है, लेकिन मलाइका की फिटनेस देखकर लगता है कि वह सिर्फ 25-26 साल की है।

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस में बहुत अधिक ध्यान देती है। इसके लिए वह अच्छी डाइट के साथ वर्कआउट में कड़ी मेहनत करती है। उनकी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित समय-समय हर उनके तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। नम्रता सेलिब्रिटी की फिटनेस ट्रेनर है। जिसमें करीना कपूर, सोनाक्षी सिंहा, जैकलीन फर्नाडीज, वरुण धवन जैसे स्टार्स वर्कआउट करने आते है। (46 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी लगती हैं 25 साल की, जानिए वर्कआउट और डाइट प्लान)

करीना कपूर जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली है। खबर तो यह भी आ रही है कि इस फिल्म के लिए करीना ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। वहीं एक बार फिर करीना अर्जुन कपूर के साथ जल्द ही 'लाइफ इन अ मेट्रो' के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement