Friday, March 29, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने वर्कआउट करते हुए एक और वीडियो किया शेयर, देखकर आपके छूट जाएंगे पसीने

हाल में ही उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनके शानदार एब्स नजर आ रहे है। देखें वीडियो।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 17, 2018 12:31 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Urvashi Rautela

हेल्थ डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग है। जिसके वीडियो वह अपने इंस्ट्राग्राम में समय-समय पर शेयर करती रहती हैं।

हाल में ही उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनके शानदार एब्स नजर आ रहे है। इतना ही नहीं उस वीडियो के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा, 'अपने साथ वर्कआउट करने वाले 5 दोस्तों तो इसे टैग करें, इससे जुनून बरकरार रहेगा।' (खूबसूरत दिखने के लिए उर्वशी ने पार की सारी हदें, इन सेलिब्रिटी ने भी सुंदर दिखने के लिए अपनाया दर्दनाक रास्ता)

उर्वशी को खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट, योग के साथ-साथ अपनी रुटीन पर पूरा ध्यान देती हैं।

इस वीडियो में उर्वशी पुशअप्स करती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा नहीं है कि यह पहला वर्कआउट वीडियो नहीं है। इससे पहले भी वह अपने फैंस को अपनी फिटनेस का राज़ बता चुकी हैं।  

इस वीडियो से पहले उर्वशी से 20 किलो के डम्बल उठाकर स्क्वाट्स करती नजर आ रही हैं। जिसमें उन्होंने इस वर्कआउट से होने वाले फायदों के बारें में बताया था।

देखें और वीडियो

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement