Thursday, April 18, 2024
Advertisement

OMG! करीना कपूर की फिटनेस को लेकर डायटीशियन ने खोला राज़, सिर्फ पुलाव खाकर बनाएं ये एब्स

Veere Di Wedding के प्रमोशन के दौरान करीना ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। उनके न्यू लुक की हर जगह चर्चा हो रही थी। इसी बीच करीना की डायटिशियन रुजुता दिवेकर ने उसकी फिटनेस को लेकर खुलासा किया।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: May 24, 2018 7:31 IST
Kareena kapoor veere di wedding- India TV Hindi
Kareena kapoor

हेल्थ डेस्क: इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म 'वीरे दी वेंडिग' के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच वह फिल्म के म्यूजिक लॉंच इवेंट में पहुंची। इसके लिए उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट टॉप एंड स्कर्ट पर ओवर कोट डाला था। जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार के साथ-साथ एब्स साफ नजर आ रहे थे। जिसे देखकर हर कोई जानना चाहता है कि आखिर करीना कपूर खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं।

करीना के न्यू लुक की हर जगह चर्चा हो रही थी। इसी बीच करीना की डायटिशियन रुजुता दिवेकर ने उसकी फिटनेस को लेकर खुलासा किया।

रुजुता ने बताया कि करीना डिनर में पुलाव खाकर खुद को फिट रखती हैं। सबसे बड़ी बात कि वह हर रात को पुलाव ही खाती हैं।

कुछ टाइम पहले जब करीना ने एक इंटरव्यू में अपनी डाइट को लेकर बोला था। उन्होंने कहा था, "जब भी मुझे अगले दिन शूटिंग पर जाना होता है तो मैं रात को सिर्फ दाल-चावल या पुलाव-रायता खाती हूं।"

उन्होंने ये भी कहा था, "साथ ही मैं कई बार डिनर में खिचड़ी खाना भी पसंद करती हूं। लोग गलत सोचते हैं कि अगर वे चावल खाएंगे तो उनका वजन बढ़ जाएगा।"

आपको बता दें कि रुजुता दिवेकर करीना की डिलीवरी के बाद एक किताब लिखी थी जिसमें गर्भावस्था के दौराना माताएं किस तरह से अपने खानपान पर ध्यान दें इसकी व्याख्या की गई है। करीना कपूर ने खुद इस किताब का विमोचन किया था।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement