Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जानिए कैसे अलिया भट्ट ने सिर्फ 3 माह में घटाया 16 किलो वजन, आप भी कर सकते है ये सिंपल सी डाइट फॉलो

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए करीब 16 किलो वजन घटाया था। खास बात यह थी कि आलिया ने ये वजन महज तीन माह में कम किया था। इसके साथ ही 6 माह में 30 किलों वजन कम कर लिया।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: March 14, 2018 23:56 IST
alia bhatt- India TV Hindi
alia bhatt

हेल्थ डेस्क: शायद बहुत ही कम लोग जानते होगे कि आज के समय में आलिया भट्ट जितनी फिट दिखती है। वहीं पहले बहुत ही आम खासी मोटी लड़की हुआ करती थी। टीनेज में उनका वजन 67 किलो था, लेकिन आज के समय में उन्हें देखकर लगता है कि वह इतनी फिट कैसे हो सकती है। जानिए कैसे उन्होंने खुद को रखा फिट।

अलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'राजी' जिसे मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं। जो कि इस साल 2018 में रिलीज होगी।

इस फिल्म के लिए घटाया वजन

उन्होंने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए करीब 16 किलो वजन घटाया था। खास बात यह थी कि आलिया ने ये वजन महज तीन हफ्तों में कम किया था। इसके साथ ही 6 माह में 30 किलो वजन कम कर लिया।

करण के कारण किया वजन कम
इस बारें में आलिया ने खुद बताया, ''बचपन से ही एक्टर बनने का सपना था। जब 4 साल की थी तब से फ़िल्में देखा करती थी। जब करण जौहर ने फिल्म का ऑफर दिया, तो बहुत खुश हुई। मेरा सपना पूरा होने वाला था, लेकिन मेरी खुशी मेरी वजन के आगे ज्यादा देर नहीं रुक पाई। क्योंकि करण ने साफ तौर पर ये बात कह दिया था कि 6 महीने के अंदर 20 किलो वजन कम नहीं किया, तो ये फिल्म तुम नहीं कर रही हो। मुझे झटका लगा था, लेकिन रोने या दुःख करणे के बजाय मैंने इस पर काम शुरू किया। और तुरंत फौरन वर्कआउट करवना शुरु कर दिया।

ऐसे शुरु किया वर्कआउट
जिम ट्रेनर यास्मीन कराचिवाला ने आलिया के वर्कआउट करते हुए काफी वीडियो शेयर की थी। जिसमें वह काफी मेहनत करती नजर आ रही थी।

एक्सरसाइज

  • पुशअप
  • डमबैल
  • योगा
  • ड्रेडमील
  • कंच्रेस
  • स्कॉट्स

अगली स्लाइड में पढ़े डाइट चार्ट के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement