Friday, March 29, 2024
Advertisement

Video: अदा शर्मा ने दबंग' के गाने पर किया 'साड़ी वर्कआउट', वीडियो देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

उन्होंने हाल में ही वर्कआउट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया। जिसमें उन्हें काफी तारीफ मिल रही है। वह अपनी घर की छत पर कसरत कर रही है। वो भी साड़ी पहनकर।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 06, 2018 11:59 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Adah Sharma

हेल्थ डेस्क: एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया में हेमाश एक्टिव रहती है। वह रोजाना नई तस्वीरें और वीडियों अपलोड करती रहती है। साल 2008 में फिल्म '1920' में जितनी सुर्खियां वह बटोर नहीं पाईं। उससे ज्यादा वह सोशल मीडिया में बटोर रही हैं। उन्होंने हाल में ही वर्कआउट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया। जिसमें उन्हें काफी तारीफ मिल रही है। वह अपनी घर की छत पर कसरत कर रही है। वो भी साड़ी पहनकर।

वीडियो शेयर करने के साथ-साथ अदा शर्मा ने लिखा है कि "ये फिट इंडिया चैलेंज है, ऐसे में पूरी तरह भारतीय अंदाज को अपना रही हूं। वर्कआउट और साड़ी को मैंने पेटेंट करवा लिया है...प्लीज दूसरी एक्ट्रेस साड़ी वर्कआउट को कॉपी न करें।

आपको बता दें कि अदा हाथों में मुगदर लेकर कसरत कर रही है। यह भारत में खुद को फिट रखने के लिए प्राचीन काल से इस्तेमाल किया जा रहा है। इसका इस्तेमाल करने से मांसपेशियां मजबूत होती है। कंधो में लचीलापन आता है। साथ ही वह वह नजबूत होते है।

अदा शर्मा ने बताया कि वह मुगदर का इस्तेमाल 6 महिनों से कर रही है।

सलमान खान के गाने में किया वर्कआउट

अदा ने जो विडियो शेयर किया। उसमें बैकग्राउंट में 'दबंग' का गाना हुडड-हुड़ दबंग चल रहा था।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement