Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस गर्मी चटख रंगों के कपड़ों में भी दिख सकते हैं एट्रैक्टिव, फॉलो करें ये टिप्स

इस गर्मी में अपने कपड़ों को आपके मन की बात कहने दीजिए और बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट के लिए वार्डरोब में चटख रंगों कपड़ों को शामिल कीजिए। फ्रेंच कनेक्शन की मार्केटिंग मैनेजर प्रेरणा लोहिया और 'कूव्स' की डिजाइन प्रमुख समांथा चिल्टन ने फैशन ट्रेंड के बारे में कुछ सुझाव दिए हैं

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 23, 2018 10:10 IST
dress- India TV Hindi
dress

नई दिल्ली: इस गर्मी में अपने कपड़ों को आपके मन की बात कहने दीजिए और बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट के लिए वार्डरोब में चटख रंगों कपड़ों को शामिल कीजिए। फ्रेंच कनेक्शन की मार्केटिंग मैनेजर प्रेरणा लोहिया और 'कूव्स' की डिजाइन प्रमुख समांथा चिल्टन ने फैशन ट्रेंड के बारे में कुछ सुझाव दिए हैं, जिन्हें अपनाकर इस गर्मी में अलग लुक पाया जा सकता है।

जैसा कि गर्मियां आ रही हैं, यह सीजन भड़कीले रंगों और खुद की अभिव्यक्ति के बारे में है। लाल, गुलाबी, बोडरे, पीले शेड वाले परिधान गर्मी के महत्वपूर्ण रंगों सफेद और नीले रंग के साथ एक अलग आकर्षक लुक देते हैं। मजेदार और प्रेरक संदेश लिखी टी-शर्ट आपके मन की बात जाहिर करती हैं।

इस मौसम में चेक शर्ट का भी बोलबाला रहेगा। महिलाओं के लिए फ्लोरल प्रिंट वाले परिधान चलन में रहेंगे। औरों से अलग नजर आने के लिए इस मौसम में हल्के रंग के कपड़े भी पहन सकते हैं।

गर्मियों के लिए नया हॉट रंग हरा है और यह फ्लोरल प्रिंट, सॉलिड और पैटर्न में देखा जा सकता है। मौसम में फ्लोरट प्रिंट से लेकर नियॉन कोमो और ढीलेढाले स्लीवलेस शर्ट पहने जा सकते हैं। गर्मी में लेयरिंग के लिए टी-शर्ट के ऊपर कढ़ाई वाला डेनिम जैकेट पहना जा सकता है, जो आपको स्मार्ट लुक देगा। 

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement