1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. सिर्फ 20 मिनट में पाएं पिंपल और दाग-धब्बों से निजात, सांवलापन भी हो जाएगा छूमंतर

सिर्फ 20 मिनट में पाएं पिंपल और दाग-धब्बों से निजात, सांवलापन भी हो जाएगा छूमंतर

चेहरे पर पड़े पिपंल, दाग धब्बों को सांवलेपन से निजात पाने के लिए इस घरेलू उपाय का इस्तेमाल करें। पहली बार में ही आपको रिजल्ट नजर आ जाएगा।

Written by: shivani singh [Published on:07 Jun 2018, 12:03 PM IST]
beauty tips for fair skin- Khabar IndiaTV
beauty tips for fair skin

नई दिल्ली: भागदौड़ भरी लाइफ और प्रदूषण के कारण हमारे चेहरे पर कई तरह के धब्बे के साथ-साथ काले हो जाते है। ठीक ढंग से खानपान न होने के कारण भी ऐसा हो जाता है। इस समस्या से निजात पाने के लिए मार्केट में कई तरह के प्रोडक्ट लाकर इस्तेमाल करते है। यह प्रोडक्ट इस बात का दावा करते है कि इनसे आपको 100 प्रतिशत जरुर गोरापन मिलेगा। लेकिन ऐसा जरुरी नहीं है। कई बार इसके साइड इफेक्ट भी हो जाते है। इसलिए हम आपके लिए एक ऐसा घरेलू उपाय जिससे आप आसानी से गोरापन के साथ-साथ दाग-धब्बों, पिंपल से भी निजात पा सकते है। जानिए इन घरेलू उपाय के बारें में।

आपको चाहिए

  • एक चौथाई टी स्पून हल्दी पाइडर
  • एक चम्मच एलोवैरा जेल

ऐसे करें इस्तेमाल

सबसे पहले एक साफ बाउल लें। उसमें हल्दी और एलोवेरा डालकर अच्छी तरह से मिक्स कर लें।

अब इसे सिरम को अपनी गर्दन और चेहरे पर लगाकर 3-4 मिनट हल्के हाथों से मसाज करें। इसके बाद इसे 20-30 मिनट के लिए छोड़ दें। फिर साफ पानी से चेहरा धो लें।

इस ट्रिटमेंट को 15 दिन में एक बार जरुर करें। आपको पहले दिन ही फर्क नजर आ जाएगा।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Web Title: Used this for 1st time and in just 1 use my skin was looking much fairer and brighter: 15 दिन में एक बार चेहरे पर लगाएं ये चीज, पहली बार में ही दिखेगा चौकाने वाला रिजल्ट
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju