Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Monsoon Tips: पुरुषों को दिखना है स्मार्ट और स्टाइलिश तो इन बातों का रखें ख्याल

स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने के लिए मानसून सीज़न में बाज़ार में आपको खूबसूरत वॉटर रेस्सिटेंट लॉन्ग ओवरकोट्स मौज़ूद मिल जाएंगे। इनमें हल्के रंग के स्टाइलिश ओवरकोट्स को पहनकर वाकई आप स्मार्ट दिखेंगे इसलिए इन्हें अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 15, 2018 17:46 IST
rainy season- India TV Hindi
rainy season

नई दिल्ली: स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने के लिए मानसून सीज़न में बाज़ार में आपको खूबसूरत वॉटर रेस्सिटेंट लॉन्ग ओवरकोट्स मौज़ूद मिल जाएंगे। इनमें हल्के रंग के स्टाइलिश ओवरकोट्स को पहनकर वाकई आप स्मार्ट दिखेंगे।बारिश के मौसम में घूमना और बाहर निकलना सबको अच्छा लगता है क्योंकि इस दौरान मौसम में हल्की ठंडक होती है, जो सूकून देती है।

लड़कियां आमतौर पर इस मौसम में ज्यादा स्टाइलिश हो जाती हैं क्योंकि इस मौसम में कंफर्ट के हिसाब से हर तरह के कपड़े पहने जा सकते हैं। लड़के अक्सर इस मामले में पीछे रह जाते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि फैशन और स्टाइल तो सिर्फ लड़कियों के काम की बातें हैं। मगर आपको बता दें कि मौसम के अनुसार लड़कों को भी अपना ड्रेसिंस और स्टाइल चेंज करना चाहिए जिससे वो भी ट्रेंडी और स्टाइलिश दिख सकें। इन टिप्स की मदद से आप चुन सकते हैं अपने लिए बेस्ट फैशन।

ट्रेंडी एक्सेसरीज़

वॉलेट्स में लेदर फैब्रिक वाले पर्स का चुनाव न करें। इस दौरान प्लास्टिक की लेयर चढ़े वॉलेट्स का इस्तेमाल करें। साथ ही वॉटरप्रूफ वॉच, बैग के लिए रेन कवर्स या ब्रीफ केस के लिए रेन कवर्स यूज़ करें। इससे आप बारिश में होने वाली परेशानियों से बचे रहेंगे और स्मार्ट भी दिखेंगे।

फैब्रिक
इस सीज़न ब्राइट और बोल्ड कलर को सिर्फ लड़कियां ही नहीं आप भी ट्राई कर सकते हैं। मानसून सीज़न में मोटे फैब्रिक को बाय कहें और चुनें लाइट कलर। बहुत ज्यादा गहरे रंग और एक ही रंग के कपड़े पहनने की बजाय इस मौसम में आप मल्टीकलर शर्ट या स्टाइलिश कोट्स वाली टी-शर्ट चुन सकते हैं।

रबर सोल फुटवियर
मौसम के अनुसार ही फुटवियर का चुनाव करें। इस दौरान लेदर शूज़ न पहनें क्योंकि लेदर शूज बारिश में भीगने के बाद खराब दिखेंगे और आपके पैर को नुकसान भी पहुंचाएंगें। बारिश के मौसम में रबर सोल फुटवेयर का इस्तेमाल सबसे ठीक होता है। रबर लोफर्स भी आज़माए जा सकते हैं, बशर्ते इसकी ऑफिस में मनाही न हो।

वॉटर रेपैलेंट जींस
इस सीज़न वॉटर रेपैलेंट जींस का चुनाव करें क्योंकि बारिश में भीगने पर भी इसमें रखें वॉलेट और मोबाइल फोन बच जाते हैं। इसे स्त्री व पुरुष दोनों के लिए ही डिज़ाइन किया गया है।(खराब हो रहे नाखूनों से पाना है निजात तो Vaseline में मिलाएं ये खास चीज, फिर देखें कमाल)

वॉटरप्रूफ आउटरवियर
स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने के लिए मानसून सीज़न में बाज़ार में आपको खूबसूरत वॉटर रेस्सिटेंट लॉन्ग ओवरकोट्स मौज़ूद मिल जाएंगे। इनमें हल्के रंग के स्टाइलिश ओवरकोट्स को पहनकर वाकई आप स्मार्ट दिखेंगे इसलिए इन्हें अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं।(स्किन टैनिंग से पाना है निजात तो टमाटर और चीनी का यूं करें इस्तेमाल, 1 हफ्ते में दिखेगा फायदा)

मोबाइल कवर
मार्केट में वॉटरप्रूफ मोबाइल कवर्स की रेंज मौज़ूद हैं। इसमें आपको यह कवर्स हर कलर में दिखेंगे। साथ ही मोबाइल के साइज़ के जि़प पाउच भी मौज़ूद हैं, आप जिसे चाहें अपनी ज़ेब के अनुसार खरीद सकते हैं।(बालों पर लगाएं ये चीज और सिर्फ 10 मिनट में पाएं सफेद बालों से हमेशा के लिए निजात)

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement