Friday, April 19, 2024
Advertisement

खास दोस्त के लिए एक बार फिर करीना बनी रॉयल दुल्हन, तैमूर छोड़ पहुंची सात समंदर पार

बॉलीवुड की बेगम कही जाने वाली करीना कपूर कुछ भी पहनती है वह एक अपना ही स्टाइल बन जाता है। वह हर स्टाइल में इतनी खूसूरत लगती है कि उनके आगे हर कोई पीका पड़ जाता है। एक बार फिर करीना अपने खास दोस्त के लिए नई नवेली दुल्हन बनी।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 24, 2018 16:52 IST
kareena kapoor- India TV Hindi
kareena kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेगम कही जाने वाली करीना कपूर कुछ भी पहनती है वह एक अपना ही स्टाइल बन जाता है। वह हर स्टाइल में इतनी खूबसूरत लगती है कि उनके आगे हर कोई पीका पड़ जाता है। एक बार फिर करीना अपने खास दोस्त के लिए नई नवेली दुल्हन बनी।

हाल में करीना कपूर ने अपने करीबी दोस्त फैशन डिजायनर विक्रम फडनीस के लिए दोहा पहुंची। जहां पर उन्होंने रैंप वॉक किया। जिसमें वह एक दुल्हन के वेश में है। वह काफी खूबसूरत दिख रही है। वह शो स्टॉपर रही।

kareena kapoor

kareena kapoor

करीना ने रैंप वॉक में सॉफ्ट पीच कलर का लंहगा पहना था। जिसे विक्रम ने डिजायन किया था। जिसमें महीन कारीगरी की गई थी। जिसे देखकर हर कोई करीना का मुरीद हो गया।

kareena kapoor

kareena kapoor

करीना ने अपने लुक को परफेक्ट करने के लिए हैवी नेकलेस पहना साथ में मांग टीका लगया।

kareena kapoor

kareena kapoor

इस लुक में वह पूरी इंडियन दुल्हन लग रही थी। मेकअप स्मोकी किया था।

आपको बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था और उस समय भी करीना ब्राइडल लुक में नजर आई थीं।

अपनी कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए करीना ने जिम में जमकर पसीना बहाया है। एक बार फिर वह बिल्कुल स्लिम हो गई है।

सोनम में फैंस को मूवी रिलीज की डेट 1 जून 2018 बताने के साथ तारीख को कैलेंडर में नोट करने का संदेश दिया है। इस पोस्टर में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और सुमित व्यास दिखाई दे रहीं हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement