Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पॉप स्टार रिहाना अपनी आईब्रो को ठीक करने के लिए साबुन का इस तरह करती हैं इस्तेमाल

गायिका रिहाना की मेकअप आर्टिस्ट प्रिसिलिया ओनो का कहना है कि वह स्टार की भौहों को साबुन की टिकिया से व्यवस्थित करती है। ओनो ने हार्पर बाजार को बताया, "यह मेकअप आर्टिस्टों का पुराना ट्रिक है।" 

IANS Edited by: IANS
Published on: July 12, 2018 11:02 IST
rihana file photo- India TV Hindi
rihana file photo

नई दिल्ली: गायिका रिहाना की मेकअप आर्टिस्ट प्रिसिलिया ओनो का कहना है कि वह स्टार की भौहों को साबुन की टिकिया से व्यवस्थित करती है। ओनो ने हार्पर बाजार को बताया, "यह मेकअप आर्टिस्टों का पुराना ट्रिक है।" रिहाना के खुद के फेंटी ब्यूटी कलेक्शन में फाउंडेशन के 40 शेड्स है और 30 वर्षीया गायिका उनमें से किसी एक का लगातार इस्तेमाल नहीं करती है, उनका स्किन टोन रोजाना बदलता है।

ओनो ने कहा, "अगर आपका चेहरा आपके जिस्म से हल्के रंग का है, तो फिर फाउंडेशन को अपने जिस्म से मेल खाते हुए लगाना चाहिए। यह मैच कर रहा है या नहीं इसे देखने के लिए इसे अपने कंघों पर लगाएं। हम हमेशा ऐसा ही करते हैं, क्योंकि उनका (रिहाना का) स्किन टोन हमेशा बदलता रहता है।(Solar Eclipse 2018: 13 जुलाई को साल का दूसरा सूर्य ग्रहण, भूलकर भी न करें ये काम)

वे बहुत जल्दी ही टैन (घूप में रंग गहरा होना) हो जाती है, लेकिन जल्दी ही उनकी त्वचा का रंग फिर वापस हल्का हो जाता है।" 'फीमेलफर्स्ट.को.यूके' की रिपोर्ट में कहा गया कि उन्होंने अपने मशहूर ग्राहक के बारे में कहा कि उनके साथ काम करना 'सपना सच होने जैसा' है।(OMG! कंगना रनौत के इस नेकलेस की कीमत इतनी की आप कर आएंगे यूरोप की सैर)

ये भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में आईं नजर, इस पैंट की कीमत उड़ा देगी होश

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी स्टाइल से बनी सोशल मीडिया सेंसेशन, आप भी देखें फोटो

एयरपोर्ट में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा, इस टी शर्ट की कीमत कर देगी हैरान

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement