Friday, March 29, 2024
Advertisement

सैलून के बाहर सिंपल लुक में नजर आईं मलाइका अरोड़ा, इस बैग की कीमत इतने हजार रुपए

सैलून के बाहर मलाइका के लुक की बात की जाएं तो उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ टाइगर प्रिंट पैंट पहना हुआ था। इसके साथ ब्लैक शेड्स में सनग्लासेस और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया। इसके साथ हाथ में व्हाइट कलर का बैग लिया हुआ था। जानें इसकी कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: July 19, 2018 7:35 IST
Malaika Arora - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ख़ान का अपना स्टाइल है। मलाइका अपने फिटनेस और पार्टियों की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि, मलाइका बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें, उनका टशन, उनका स्टाइल, उनका लुक काफी पसंद किया जाता है। बहरहाल, आज बांद्रा के एक सैलून के बाहर मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया।

गौरतलब है कि 44 वर्षीय मलाइका ने साल 1998 में सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ ख़ान से शादी की थी। शादी के 19 साल के बाद यह जोड़ी 2017 में डिवोर्स ले चुकी है। लेकिन, उसके बाद भी कई मौकों पर मलाइका-अरबाज़ दोनों साथ नज़र आते रहे हैं। दोनों का एक बेटा भी है- अरहान ख़ान, जो अभी 16 साल का है।

Malaika Arora

Image Source : YOGEN SHAH
Malaika Arora

मलाइका के लुक की बात करें तो वह हर एक लुक में परफेक्ट होगी है फिर चाहे जिम हो या फिर किसी और लुक में। ऊपर से उनकी फिटनेस के बारें में क्या कहा जाएं। सैलून के बाहर मलाइका के लुक की बात की जाएं तो उन्होंने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ टाइगर प्रिंट पैंट पहना हुआ था। इसके साथ ब्लैक शेड्स में सनग्लासेस और खुले बालों के साथ अपने लुक को पूरा किया। इसके साथ हाथ में व्हाइट कलर का बैग लिया हुआ था।

 Balenciaga

Image Source : BALENCIAGA
 Balenciaga tone bag

इस बैग की बात की जाएं तो यह Balenciaga ब्रांड का बैग था। जो कि कॉटन कैनवास और काल्फ स्किन टोटबैग था। इस बैग की कीमत US$ 1,020 यानी कि करीब 69 हजार रुपए में थे।

मलाइका अरोड़ा ही नहीं हमेशा ये सेलेब्रिटी भी दिखती है मंहगी आउटफिट्स और एक्ससेरीज में। नहीं विश्वास तो देख लें---

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement