Friday, April 19, 2024
Advertisement

जानें, क्या है 'संजू' से कमबैक कर रहीं दिया मिर्जा की इस खूबसूरत ड्रेस की कीमत!

या मिर्जा हमेशा इंडियन लुक में नजर आती हैं। उनकी ग्लोइंग स्किन और चेहरे पर मुस्कान उनकी खूबसूरती और बढ़ा देती है। हाल में ही दिया मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई। जानें इस ड्रेस की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 22, 2018 10:42 IST
Dia mirza- India TV Hindi
Dia mirza

नई दिल्ली: दिया मिर्जा फिल्म 'संजू' में मान्यता दत्त का रोल निभा रही हैं। लंबे गैप के बाद एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। 'संजू' से दिया मिर्जा ने करीब 6 साल बाद कैमरे को फेस किया। पहले दिन की शूटिंग से पहले वे काफी नर्वस भी रही।

दिया मिर्जा हमेशा इंडियन लुक में नजर आती हैं। उनकी ग्लोइंग स्किन और चेहरे पर मुस्कान उनकी खूबसूरती और बढ़ा देती है। हाल में ही दिया मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई।

दिया ने एथेनिक ड्रेस पहनी हुई थी। जो कि उनपर काफी खूबसूरत दिख रही थीं। उन्होंने ऐसी ड्रेस चुनी जो कि मुंबई के मौसम में हिसाब से बिल्कुल परफेक्ट है।

दिया मिर्जा ने चेक्ड ब्लू-व्हाइट ड्रेस के साथ न्यूड स्लीप-ऑन शीज पहने हुए थे। इसके साथ ही राउंड फ्रेम का सनग्लास उनपर काफी जंच रहा था।

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर दिया की इनकी फेयरनेस के पीछे राज क्या है। जिसके कारण वह हमेशा ही फैंस के सवालों से घिरी रहती है।

अगर आप चाहती हैं कि गर्मी के मौसम में कोई बेस्ट ड्रेस हो, तो यह ड्रेस जरुर लें। इस ड्रेस की कीमत भी ज्यादा नहीं है।

CHARLOTTE dress

CHARLOTTE

The Burnt Soul logo ब्रांड की ये ड्रेस आपको आसानी से आप ऑनलाइन खरीद सकते है। यह ड्रेस आपको 2,900 रुपए में मिल जाएगी। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement