Thursday, April 18, 2024
Advertisement

यह है श्रीदेवी की ऐसी तस्वीरें जिसे आज भी माना जाता हैं सबसे गॉर्जियस रैम्प लुक, देख आप भी कहेंगे OMG

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के मौत की खबर जानकर अभी तक किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। फैंस से लेकर फैमिली, बॉलीवुड सेलेब्स तक को इस बात का विश्वास करने में मुश्किल हो रही है कि श्रीदेवी ने हमें हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 25, 2018 15:47 IST
sri devi- India TV Hindi
sri devi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के मौत की खबर जानकर अभी तक किसी को विश्वास नहीं हो रहा है। फैंस से लेकर फैमिली, बॉलीवुड सेलेब्स तक को इस बात का विश्वास करने में मुश्किल हो रही है कि श्रीदेवी ने हमें हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

Related Stories

श्रीदेवी के ये 5 गॉर्जियस रैम्प लुक किसी को भी उनका दीवाना बन सकते हैं। खूबसूरती उम्र की गुलाम नहीं होती। श्रीदेवी के स्टाइलिश रैम्प वॉक लुक को देखकर तो यही लगता है। अलग-अलग मौकों पर श्रीदेवी की इन तस्वीरों में उनके अलग-अलग लुक्स को कैद किया गया। आइए आप भी देखें उनके ऐसे ही कुछ चुनिंदा रैम्प लुक की एक झलक। 

sri devi

sri devi

श्रीदेवी इस रैम्प वॉक में पीसी ज्वेलर्स की शो स्टॉपर बनी थी। श्रीदेवी ने इस रैम्प वॉक के लिए दुल्हन के लिबाज में नजर आ रही थीं। उन्होंने लाल रंग के लंहगे के साथ बोट नेक की चोली पहनी हुई थीं।

sri devi

sri devi

लैक्मे फैशन वीक के दौरान श्रीदेवी ने भारतीय कॉस्ट्यूम डिजाइनर और फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थीं। पिछले कुछ समय में श्रीदेवी के लुक्स वाकई कमाल के लगे हैं। खासतौर पर जब वह इंडियन वेयर और कन्टम्प्रेरी ड्रेसेज पहनती हैं। 

sri devi

sri devi

sri devi

sri devi

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement