Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'स्त्री' रिलीज होने से पहले श्रद्धा कपूर का दिखा हॉट अंदाज, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर

श्रद्धा कपूर ने हॉट शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहने हुए तस्वीरे अपने इंस्ट्राग्राम में भी शेयर की है। अभी तक श्रृद्धा ट्रेडिशनल अवतार में ही नजर आईं। अचानक से बोल्ड अंदाज में नजर आईं. जिससे हर किसी की नजरे उनपर टिकी रह गई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 30, 2018 12:14 IST
shraddha kapoor- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH shraddha kapoor

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्त्री'  के प्रमोशन में काफी बिजी है। इसके साथ ही श्रद्धा लगातार अपनी फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर रही हैं। आपको बता दें कि श्रृद्धा की ये फिल्म 31 अगस्त को सिनेमा घरो पर रिलीज होने वाली है। प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ब्लैक कलर की ड्रेस में हॉट अंदाज में नजर आईं।

श्रद्धा कपूर ने हॉट शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहने हुए तस्वीरे अपने इंस्ट्राग्राम में भी शेयर की है। अभी तक श्रृद्धा ट्रेडिशनल अवतार में ही नजर आईं। अचानक से बोल्ड अंदाज में नजर आईं. जिससे हर किसी की नजरे उनपर टिकी रह गई। (एयरपोर्ट पर बियर्ड लुक पर नजर आएं सुनील शेट्टी, उनकी सिंपल टी शर्ट की कीमत केवल 732 रुपए )

shraddha kapoor

shraddha kapoor

श्रृद्धा इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक  ड्रेस के साथ ब्लैक कलर की सैंडल कानों में बड़े-बड़े गोल्डन बाले पहने हुए नजर आईं। लाइट कलर की लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप में वह काफी सूबसूरत नजर आ रही थी।

shraddha kapoor

shraddha kapoor

बता दें कि, स्त्री फिल्म की टैग लाइन मर्द को दर्द नहीं होता को लेकर श्रद्धा कहे रहीं हैं कि, इस शहर में मर्द सेफ हैं या नहीं ये मुझे नहीं पता. आई एम फाइंड आउट। वहीं श्रद्धा कपूर कहती हैं कि, मैं तो स्त्री हूं मुझे कोई डर नहीं लेकिन पूरे शहर में मर्द सेफ नहीं हैं अब देखना ये होगा कि कितने मर्द डर से घरों में हैं और कितने घर के बाहर।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement