Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Dhadak Trailer: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का फिल्म से पहले ही दिखा ट्रेडिशनल अवतार, ट्रेलर में दिखा ईशान का भी देसी अंदाज

इस खास मौके में जाह्नवी कपूर बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। धड़क ट्रेलर लॉन्च के लिए जाह्नवी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। देखें तस्वीरें

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: June 11, 2018 13:02 IST
jahnvi kapoor dhadak trailer- India TV Hindi
jahnvi kapoor dhadak trailer

नई दिल्ली: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जिसका हर किसी को इंतजार है। मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।

इस खास मौके में जाह्नवी कपूर बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। धड़क ट्रेलर लॉन्च के लिए जाह्नवी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई।

इस मौके में जाह्नवी ने ग्रीन कलर का अनारकली सूट के साथ ग्रीन पिंक कॉम्बिनेशन का दुपट्टा पहना हुआ है। हमेशा की तरह आज भी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। अनारकली सूट के साथ उन्होंने खूबसूरत ईयररिग्स पहनी हुई है। हाथों में अंगूठी के साथ-साथ बाल खुले छोड़े हुए है। वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

isaan khattar dhadak trailer

isaan khattar dhadak trailer

वहीं दूसरी और जाह्नवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर रेड कलर की जैकेट के साथ जींस में नजर आ रहे है। आपको बता दें कि ईशान की यह दूसरी फिल्म है।

jahnvi kapoor dhadak trailer

sanjay kapoor with family

इस मौके पर करण जौहर भी पहुंच चुके हैं। फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियो मिलकर कर रहे हैं। इसके अलावा अनिल कपूर, संजय कपूर अपनी फैमिली के साथ, हर्षवर्धन कपूर सहित कई स्टार्स पहुंचे। 

boney kapoor dhadak trailer

boney kapoor dhadak trailer

जाह्नवी के लाइफ के सबसे अच्छे मौके में उनकी बहन खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर भी पहुंचे है।

jahnvi kapoor khushi kappor and anil dhadak trailer

jahnvi kapoor khushi kappor and anil dhadak trailer

खुशी कपूर रेड ड्रेस में बहुत ही खूबसूूरत नजर आ रही है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement