Friday, April 26, 2024
Advertisement

OMG! सोनम कपूर से अपनी शादी में कॉपी किया अपना ही पुराना फैशन, देखें सबूत

सोनम कपूर जो एक बार कपड़े पहनने के बाद दोबारा वह ड्रेस पहनती नहीं है। वहीं अपनी संगीत के दिन उन्होंने कई साल पहले पहने हुआ नेकलेस और ब्लाउज  पहना। जानें पूरा मामला..  

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: May 11, 2018 8:34 IST
sonam kapoor wedding- India TV Hindi
sonam kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आंनद अहूजा ने 8 मई को शादी की। इस साल की सबसे फैशनीस्ता और सुर्खियों बटोरने वाली शादी बन गई है। सोनम हमेशा अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी मेंहदी, संगीत से लेकर शादी के रिसेप्शन तक में बहुत ही खूबसूरत नजर आईं। हर कोई उनके आउटफिट्स की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

 

जहां सोनम ने अपने संगीत में गोल्डन-व्हाइट कलर का लंहगा पहना था। उसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही था। इसके साथ ही उन्होने गले में पर्ल और कुंदन का चोकर नेकलेस पहना था। जो कि उनपर काफी जच रहा था।

सोनम के संगीत के आउटफिट्स अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजायन किया था। लेकिन क्या आप जानते है कि संगीत में सोनम ने जो नेकलेस और ब्लाउज पहना था। वह पहले भी पहन चुकी है।

जी हां सोनम कपूर जो एक बार कपड़े पहनने के बाद दोबारा वह ड्रेस पहनती नहीं है। वहीं अपनी संगीत के दिन उन्होंने कई साल पहले पहने हुआ नेकलेस और ब्लाउज  पहना।

sonam kapoor wedding cannes 2014

sonam kapoor

नेकलेस

अब हम नेकलेस की बात करें तो सोनम ने संगीत एक्ट्रेस ने गोल्डन-व्हाइट लहंगे के साथ नेकलेस, झुमके, मांगटीका और कड़ा पहना था। सोनम गले में जो चोकर नेकलेस पहने हुए है।

sonam kapoor cannes 2014

sonam kapoor cannes 2014

वैसा ही उन्होंने साल 2014 में कांस फिल्म फेस्टिवल में भी पहना था। जो कि उनकी मां सुनीता कपूर ने डिजायन किया है। कांस 2015 में सोनम से लंहगा टाइप ड्रेस के साथ ये चोकल नेकलेस पहना था। जिसे उनकी फेनवेट फैशन डिजायनर अनामिक खन्ना ने डिजायन किया था।

 

अगली स्लाइड में पढ़ें सोनम कपूर ने कब पहना था ऐसा ही ब्लाउज

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement