Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने चेहरे को तरोताजा रखने के लिए करते हैं ये काम, जानना नहीं चाहेंगे आप

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने हेल्दी स्किन का सिक्रेट बताया है, क्या आप भी जानना चाहेंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 18, 2018 13:11 IST
siddharth malhotra- India TV Hindi
siddharth malhotra

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि उनकी मां उन्हें सलाह देती थीं कि चेहरे को तरोताजा रखने के लिए भरपूर पानी पीना चाहिए और पूरी नींद लेनी चाहिए। एक बयान के मुताबिक, उन्होंने यहां शुक्रवार को इंटर सिटी इंटर-कॉलेजियन टेलेंट हंट प्रतियोगिता - ओप्पो टाइम्स फ्रेश-फेस के विजेताओं को सम्मानित किया। सिद्धार्थ ने इस मौके पर कहा, "तरोताजा के लिए क्या आप नींद पूरी लेते हैं? क्योंकि मेरी मां चेहरे को तरोताजा रखने के लिए पानी पीने और नींद पूरी लेने के लिए कहती थीं।" उन्होंने कहा, "लेकिन व्यस्त शेड्यूल के कारण यह आसान नहीं है।"

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे ने ‘बेबी’, ‘स्पेशल छब्बीस’, ‘ए वेडनेसडे’ और एम एस धोनी की बायोपिक जैसी कई बेहतरीन फिल्में देकर इंडस्ट्र में अपनी जगह बेहतरीन फिल्मकारों की लिस्ट में बना ली है। आज उनकी फिल्म 'अय्यारी' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे सितारे अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले से ही दर्शकों की उत्सुकता को काफी बढ़ा चुके हैं, लेकिन पिछले हफ्ते 'पैडमैन' के साथ क्लैश से बचते हुए यह फिल्म 16 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement