Friday, April 19, 2024
Advertisement

इटली में पापा शाहरुख खान के साथ हॉलीडे मना रहे है अबराम, इस टी शर्ट की कीमत कर देगी हैरान

इस तस्वीर में आर्यन ने नेवी ब्लू कलर की राउंट नेक टी शर्ट पहना हुआ है। वहीं छोटे भाई अबराम ने रॉक और रोल प्रिंट ग्रे कलर की टी शर्ट पहना हुआ है। जानिए इसकी कीमत..

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 07, 2018 13:09 IST
aryan and abram khan- India TV Hindi
aryan and abram khan

नई दिल्ली: बॉलिवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार के साथ इटली की सैर पर निकले हुए है। पिछले दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना का हॉट अवतार देखने को मिला था। वह अपने भाई आर्यन-अबराम के साथ नजर आई थी। ऐसी ही कुछ तस्वीरें शाहरुख और उनती पत्नी गौरी खान सोशल मीडिया में कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन सम इंटरनेट पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने छोटे भाई अबराम के साथ एक तस्वीर शेयर किया है।

तस्वीर की बात करें तो इसमें अबराम थोड़ा सा डामाडोल नजर आ रहे हैं। वहीं आर्यन उनके सिर में हाथ रखें हुए पोज दे रहे हैं। यह पोज काफी खास नजर आ रहा है। इस तस्वीर को आर्यन ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'कोई मेरे भाई को हाथ नहीं लगा सकता'। जिसे देखकर लगता है कि वह अपने भाई को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव है। (हाथ में हाथों लिए निक जोनस के साथ 2 समर लुक में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, आप भी कर सकती है ट्राई )

इस तस्वीर में आर्यन ने नेवी ब्लू कलर की राउंट नेक टी शर्ट पहना हुआ है। वहीं छोटे भाई अबराम ने रॉक और रोल प्रिंट ग्रे कलर की टी शर्ट पहना हुआ है।

ZADIG & VOLTAIRE  tshurt

ZADIG & VOLTAIRE  tshurt

हम ये अच्छी तरह जानते है कि अबराम उन सेलेब्रिटी बच्चों में आते है जो महंगी से मंहगी कपड़े और एक्ससेरीज पहनते है। फिर इसमें कैसे रह जाएं ऐसा हो ही नहीं सकता है। इस तस्वीर में अबराम ने ZADIG & VOLTAIRE ब्रांड की टी शर्ट पहनी हुई है। अब बात करें इसकी कीमत की तो यह टी शर्ट करीब 3 हजार रुपए की है। जो कि बहुत ही कम है। (ब्लैक Tea का इस तरह इस्तेमाल आपके सफेद बालों को एक दिन में कर देगा काला)

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement