Friday, April 19, 2024
Advertisement

बेटे को जन्म देने से पहले मीरा राजपूत शाहिद कपूर के साथ हुईं थी ब्रांदा में स्पॉट, पहने हुए थे इतने कीमत के खूबसूरत ईयररिंग्स

बेटे को जन्म से के एक दिन पहले मीरा अपने पति शाहिद के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई थी। मीरा राजपूत ब्लू कलर की वन पीस में नजर आ रही थी। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ फ्लैट स्लीपर और पौनी टेल हेयर स्टाइल में नजर आईं थी।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: September 07, 2018 7:06 IST
Mira And Shahid - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Mira And Shahid

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर नन्हा मेहमान आ गया है। इस बार मीरा ने लड़के को जन्म दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले उन्हें 2 साल की बेटी मीशा है। बुधवार की शाम 4 बजे हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती करया गया गया था। आपको बता दें कि उससे पहले मीरा और शाहिद बस्टिन में स्पॉट किए गए थे। जिसमें मीरा काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

प्रेग्नेंसी को मीरा ने खूब एजॉय किया है। वह कहीं अपनी बेटी मीशा के साथ तो कभी-कभी पार्टी में शिरकत करते हुए नजर आती हैं। बेटे को जन्म से के एक दिन पहले मीरा अपने पति शाहिद के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई थी। जहां शाहिद व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और शार्ट्स में नजर आ रहे थे। (सदी का सबसे घिनौना फैशन, शरीर पर उगा रहे है कृत्रिम अंग )

Mira And Shahid

Mira And Shahid

वहीं मीरा राजपूत ब्लू कलर की वन पीस में नजर आ रही थी। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ फ्लैट स्लीपर और पौनी टेल हेयर स्टाइल में नजर आईं थी। इसके साथ उन्होंने हाथों पर छोटा सा बैग कैरी किया हुआ था और कानों में खूबसूरत से ईयररिंग्स पहने हुए थे। (अपनी शादी में या बाद में बनवाएं ऐसे स्टाइलिश ब्लाउज, हर किसी की नजर रह जाएंगी आप पर टिकी)

मीरा राजपूत अपना बेबी फ्लांट करने से कभी पीछे नहीं हटी है। अब बात करते है मीरा के खूबसूरत से ईयररिंग्स के बारें में तो उन्होंने ये HM ब्रांड के पहने हुए थे।

HM Earrings

Image Source : HM
HM Earrings

फूल की आकार में दिखने वाले ये ईयररिंग्स में पत्तियां मेटल की और और प्लास्टिक स्टोन लगे हुए है। अब बात करें इनकी कीमत के बारें में तो यह सिर्फ 699 रुपए के है। इसमें आपको पीला कलर भी मिल जाएगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement