Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

साड़ी में 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस अंकिता लोखांडे का ग्लैमरस अवतार देख आप भी कहेंगे OMG

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे का साड़ी में ग्लैमरस अवतार आपकी दिल की धड़कने भी बढ़ा सकता है। जी हां बॉलीवुड में जल्द अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' से डेब्यू करने वाली अंकिता ने हाल ही में एक फोटशूट करवाया है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 13, 2018 17:39 IST
ankita lokhandee- India TV Hindi
ankita lokhandee

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे का साड़ी में ग्लैमरस अवतार आपकी दिल की धड़कने भी बढ़ा सकता है। जी हां बॉलीवुड में जल्द अपनी फिल्म  'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' से डेब्यू करने वाली अंकिता ने हाल ही में एक फोटशूट करवाया है। इस फोटोशूट में अंकिता काफी ज्यादा सुंदर और दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं।

जी टीवी के मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' की फेम अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। अंकिता 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इन दिनों इस फिल्म की तैयारियों में जुटी ये अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता के फोटोशूट का एक Behind The Scene वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता मे इस फोटोशूट के दौरान कितनी मस्ती की।

अंकिता ने ये फोटो शूट ग्रे कलर की साड़ी में कराया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो और फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये पहली बार नहीं है जब अंकिता ने फोटोशूट कराया है बल्कि इससे पहले भी अंकिता ने कई बार हॉट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरों वो अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती रहती हैं।

ankita lokhandee

ankita lokhandee

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक अंकिता ने शेयर किया था जिसमें वो 'झलकारी बाई' का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं। इस फिल्म के लिए अंकिता ने घुड़सवारी भी सीखी है।

इस फिल्म के निर्देशक राधा कृष्णा जगरलमुदी है। ‘बाहुबली’ का स्क्रीनप्ले लिखने वाले के वी विजेंद्र प्रसाद ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म की शूटिंग जून में ही शुरू हो चुकी है।

आपको बता दें कि अंकिता और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 6 साल तक रिलेशन में थे। लेकिन आपसी अनबन के बाद दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया। अंकिता का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों से गुलजार है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement