Friday, April 19, 2024
Advertisement

OMG! कटरीना से भी कई गुना ज्यादा मंहगी टी-शर्ट पहनकर पहुंची सलमान की बहन अर्पिता, कीमत चकरा देगी आपका सिर

अर्पिता खान अपनी बहन अलविरा और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेड के साथ डिनर में गई। जहां अर्पिता पूरी ब्लैक ब्यूटी बनी हुई थी। उनके साथ उनका बेटा आहिल खान भी मौजूद था। अर्पिता खान भी महंगे कपड़े पहनने में पीछे नहीं है। हो भी क्यों आखिर सलमान खान की बहन जो है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: May 24, 2018 15:05 IST
Arpita khan- India TV Hindi
Arpita khan

नई दिल्ली: सलमान खान की बहन अर्पिता खान लाइफ टाइम  से काफी दूर रहती हैं। वहीं सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है। इस फिल्म के जरिए वरीना हुसैन भी अपना डेब्यू करेंगी। आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं और वो लंबे समय से अपनी बॉलीवुड पारी की तैयारी कर रहे थे। एक्टिंग के गुर सीखने और ग्रूमिंग के बाद आयुष 'लवरात्रि' के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं।

वहीं अर्पिता खान अपनी बहन अलविरा और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेड के साथ डिनर में गई। जहां अर्पिता पूरी ब्लैक ब्यूटी बनी हुई थी। उनके साथ उनका बेटा आहिल खान भी मौजूद था। अर्पिता खान भी महंगे कपड़े पहनने में पीछे नहीं है। हो भी क्यों आखिर सलमान खान की बहन जो है।

अर्पिता खान ने Dolce & Gabbana ब्रांड की ब्लैक 'Queen 4ever' प्रिंट की टी-शर्ट पहनी हुईथी। जो कि उनपर काफी जच रही थी।  'Queen 4ever' प्रिंट की टी-शर्ट की कीमत कटरीना की  Misguided ब्रांड की AC DC tee से भी ज्यादा थी।

Arpita khan

Arpita khan

जी हां अर्पिता की इस टी-शर्ट की कीमत 450 यूरो यानी की करीब 36 हजार रुपए है। वहीं कटरीना के  AC DC tee की कीमत मात्र 1 हजार रुपए है।

आपको बता दें कि कटरीना ने जो Misguided ब्रांड की AC DC tee पहवी थी। उसकी कीमत सिर्फ £12 यानी कि करीब 1 हजार रुपए है।

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कटरीना उनकी फैमिला के साथ ज्यादा टाइट स्पेंड कर रही है। वह सलमान खान की फैमिली को अपनी फैमिली मानती है। वहीं दूसरी ओर अर्पिता खान से कटरीना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कहा था, 'वह मेरे परिवार की है।'

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement