Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान-कटरीना का रैंप वॉक पर दिखा ट्रेडिशनल अवतार, मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल शो के बने शो स्टॉपर

फिल्म 'भारत' में सलमान खान का अपोजिट कटरीना कैफ को साइन किया गया है। लेकिन इस समय इन दोनों ने अपने फैंस की खुशी एक रैंप वॉक के कारण बढ़ा दी। जब दोनों ने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कुटोर 2018 फैशन वीक के शो स्टॉपर बनकर रैंप वॉक किया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 02, 2018 16:08 IST
Salman khan and katrina kaif - India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Salman khan and katrina kaif

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में रही है। एक बार फिर से ये जोड़ी लाइमलाइट में आ गई है। इस मोस्ट चार्मिंग जोड़ी प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने के कारण चर्चा में आ गई है। फिल्म 'भारत' में सलमान खान का अपोजिट कटरीना कैफ को साइन किया गया है। लेकिन इस समय इन दोनों ने अपने फैंस की खुशी एक रैंप वॉक के कारण बड़ा दी। जब दोनों ने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल कुटोर 2018 फैशन वीक के शो स्टॉपर बनकर रैंप वॉक किया। शो-स्टापर बनें कटरीना और सलमान ट्रेडिशनल अवतार में नजर आएं।

Salman Khan and Katrina Kaif

Image Source : YOGEN SHAH
Salman Khan and Katrina Kaif

बीती रात हुए इस फैशन वीक में सलमान खान और कटरीना से मनीष मल्होत्रा के डिजायन को प्रदर्शित किया।  इस फैशन वीक में मनीष ने अपना इंडो पर्शियन एरा कलेक्शन को प्रदर्शित किया।

इस दौरान सलमान खान ब्लैक कलर की शेरवानी में नजर आई। वहीं, कैटरीना ओलिव ग्रीन कलर के लहंगे में वाकई बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं।

दोनों के साथ में स्टेज पर आते ही जैसे समय थम सा गया। सलमान और कैटरीना वाकई साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। आखिर में मनीष मल्होत्रा ने रैंप पर आकर दोनों का साथ दिया और फैशन शो एंड किया। 

सलमान और कैटरीना के फैशन वीक की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Salman khan

Image Source : YOGEN SHAH
Salman khan

सलमान और कैटरीना ने अलग-अलग एंट्री मारी और फिर स्टेज पर आकर एक हो गए।

katrina kaif

Image Source : YOGEN SHAH
katrina kaif

दोनों की एंट्री वाकई कमाल थी। यकीन न हो तो आप खुद ही ये वीडियोज देख लीजिए।

कटरीना के कुछ इस तरह की इंट्री

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement