Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैफ अली खान के बर्थडे पर इतनी कीमत की ड्रेस पहनकर पहुंची करिश्मा कपूर, जानकर रह जाएंगे हैरान

सैफ अली खान के बर्थ डे पार्टी में करिश्मा कपूर ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं। जानिए इस ड्रेस की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 16, 2018 12:32 IST
Saif Ali khan birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Saif Ali khan birthday

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता और नवाब सैफ अली खान का गुरुवार को 48वां जन्मदिन मनाया। बुधवार देर रात सैफ अली खान के घर पर ग्रांड पार्टी रखी गई। जिसमें परिवार और करीबी लोग शामिल हुए। इस पार्टी में तैमूर नहीं नजर आएं, लेकिन उनकी पहली पत्नी के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान नजर आएं। जिसमें हर किसी से जमकर इंजॉय किया।

इस खास मौके में करीना कपूर ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ पैंट में नजर आईं। जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थी। (Happy B'day: देर रात सेलिब्रेट किया गया सैफ अली खान का जन्मदिन, Inside Pics आईं सामने )

वहीं करिश्मा कपूर ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं।  ब्लू कलर की इस ड्रेस के साथ करिश्मा कपूर ने ग्रीन कलर के सैंडल और पिंक कलर की लिपस्टिक में नजर आईं।

 Net A porter Dress

Image Source : NET A PORTER
 Net A porter Dress

करिश्मा कपूर ने ये ड्रेस Net A porter ब्रांड से खरीदी। इस ड्रेस की कीमत $330.00 यानी कि करीब 23 हजार रुपए है। वहीं कुछ वेबसाइड में इसमें ऑफर चल रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत $132.00 यानी कि करीब 9 हजार रुपए है।  

फिल्मों से दूर करिश्मा कपूर एक वेब सीरीज के द्वारा फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं।  

मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि करिश्मा ने एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी के साथ वेब सीरीज साइन की है। स्क्रिप्ट और डेट फाइनल हो चुकी है। जल्द ही इसकी घोषणा होगी। उल्लेखनीय है कि करिश्मा आखिरी बार 2012 में फिल्म 'डेंजरस इश्क' में दिखी थीं। फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement