Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रेखा को लेकर फैशन डिजाइनर सब्यसाची के मन में है ये ख्वाहिश

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि वह इस साल फैशन शो में दिग्गज सिने आइकन रेखा को शोस्टॉपर के रूप में पेश करना चाहते हैं। कलर्स इनफिनिटी से जारी बयान के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में 'बीएफएफ विथ वोग' में अपनी उपस्थिति के दौरान

IANS Written by: IANS
Updated on: February 16, 2018 18:43 IST
rekha- India TV Hindi
rekha

मुंबई: मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने कहा कि वह इस साल फैशन शो में दिग्गज सिने आइकन रेखा को शोस्टॉपर के रूप में पेश करना चाहते हैं। कलर्स इनफिनिटी से जारी बयान के मुताबिक, उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में 'बीएफएफ विथ वोग' में अपनी उपस्थिति के दौरान यह बात कही।

Related Stories

यह पूछे जाने पर कि वर्ष 2018 में वह अपने शोस्टॉपर के रूप में किसे देखना चाहते हैं? सब्यसाची ने कहा कि वह इस भूमिका के लिए रेखा को चाहते हैं।'स्केरी स्पाइस' सेगमेंट में सब्यसाची ने कहा कि वह सोचते हैं कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अभिनेत्री विद्या बालन की तुलना में अपनी शादी बेहतर तरीके से किया है।

rekhaaa

rekhaaa

बता दें कि फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने बुधवार को साड़ी पहनने का तरीका नहीं जानने वाली भारतीय महिलाओं के लिए 'शर्म' शब्द का उपयोग करने के लिए माफी मांगते हुए एक खुला पत्र लिखा है। पिछले सप्ताह हॉरवर्ड भारत सम्मेलन में कोलकाता के फैशन डिजायर से भारतीय युवतियों में साड़ी के लिए दिलचस्पी की कमी पर प्रश्न पूछा था। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है, अगर आप मुझसे कहो कि आपको साड़ी पहननी नहीं आती है तो मैं आपसे कहूंगा कि आपको 'शर्म' आनी चाहिए। यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है। आपको इसके लिए आवाज उठाने की जरूरत है।"

rekha

rekha

इसके बाद उनकी कड़ी आलोचना हुई थी। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सफाई देते हुए पत्र लिखा। मुखर्जी ने लिखा, "हारवर्ड में सम्मेलन में अचानक से पूछे गए प्रश्न का जबाब देने के लिए मुझे माफ करें। साड़ी पहनने में असमर्थ कुछ महिलाओं के लिए 'शर्म' शब्द का उपयोग करने के लिए मैं माफी मांगता हूं। मुझे सच में ग्लानि हो रही है। जिस तरीके से मैंने साड़ी पहनने में असमर्थ महिलाओं पर अपने विचार रखे, उससे मेरी सोच महिलाओं से नफरत करने वाली, पुरुष सत्तात्मक दिखने लगी। लेकिन मेरा यह मकसद बिल्कुल नहीं था।"

rekha

rekha

उन्होंने अंत में लिखा, "मैं एक बार फिर से माफी मांगता हूं कि मेरे शब्दों से किसी को दुख पहुंचा हो। मैंने किसी दुर्भावना के तहत ऐसा नहीं कहा था। मैं उन महिलाओं को संबोधित कर रहा था, जो गर्व के साथ दावा करती हैं कि वे साड़ी नहीं पहनती हैं और इसके साथ-साथ उन लोगों की आलोचना की थी, जो यह कहते हुए साड़ी पहनती हैं कि इसमें वे पिछड़ी, पुराने जमाने की लगती हैं।"

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement