Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Republic Day Special: गणतंत्र दिवस में तिरंगे के 3 रंगों के साथ कुछ इस अंदाज में हो तैयार

रिपब्लिक डे के दिन हमारे अंदर देश को लिए कुछ ज्यादा ही भक्ति शुरु हो जाती है। अगर आप आउटिंग या फिर किसी इवेंट के लिए जा रही हैं तो आपका लुक भी थोड़ा कैजुअल है। इसके साथ ही अगर उसमें तिरंगे के रंग का लुक मिल जाएं तो फिर कहना ही क्या है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 25, 2018 15:27 IST
myntra- India TV Hindi
myntra

नई दिल्ली: आज का समय फैशन का समय है। हर कोई फंक्शन के अनुसार पहले से ही इस पार्टी के लिए तैयार रहते है कि हमें उसमें क्या पहनना है और क्या नहीं। लड़कियों का फैशन तो सबसे अलग होता है। कल पूरे देश में धूमधाम से रिपब्लिक डे मनाया जाएगा। जिसके कारण हम ये कोशिश करते है कि इस दिन कुछ ऐसा पहने जिसमें देसी लुक आने के साथ-साथ तिंरगे के 3 रंग भी आएं।

रिपब्लिक डे के दिन हमारे अंदर देश को लिए कुछ ज्यादा ही भक्ति शुरु हो जाती है। अगर आप आउटिंग या फिर किसी इवेंट के लिए जा रही हैं तो आपका लुक भी थोड़ा कैजुअल है। इसके साथ ही अगर उसमें तिरंगे के रंग का लुक मिल जाएं तो फिर कहना ही क्या है। चलिए हम आपको हम आपको बताते है कि आप कैसे कर सकती है इसे ट्राई।

  • आप इस दिन व्हाइट कलर का सूट पहन सकती है। जिसमें आप केसरी रंग या हरे रंग का दुपट्टा डाल सकती है। इसके साथ आप बैंगल्स और बिंदी बी लगा सकती है।
  • आप चाहें तो ग्रीन कुर्ते के साथ ऑरेंज कलर का लैगिन पहनी सकती है। इसमें आपको कुछ व्हाइट पहनने की जरुरत नहीं है।
  • अगर आप किसी रिपब्लिक डे इवेंट में जा रही है और आप सोच रही है साड़ी पहनें तो इसके लिए आप व्हाइट फ्लोर में ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पहन सकती है।
  • अगर आप जींस और टॉप पहनना चाहती है तो आप ब्लैक, ब्लू के साथ तीनों कलर में कोई एक कलर पहन सकती है। या फिर व्हाइट जींस के साथ कोई एक कलर का टॉप पहन सकती है।
  • अगर आप स्कर्ट पहनना चाहती हैं, तो आप प्रिटेंट ऑरेंज एथनिक स्कर्ट पहन सकती है। इसके साथ आप व्हाइट कलर का शर्ट पहन सकती है। आपका ये अलग ही लुक होगा।    

आपको ये लुक आसानी से ऑनलाइन शॉपिंग साइट जैसे की myntra,  unnatisilks, jobong जैसे कई साइट्स नमें आसानी से मिल जाएगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement