Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सगाई के बाद यूएस में प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस मना रहे हैं पहला वेकेशन, इस ड्रेस की कीमत केवल 11 हजार

प्रियंका की बात करें उन्होंने ब्लू-व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। उसके ऊपर व्हाइट कलर का स्लग्र और व्हाइट कलरे छोटे से हैंड बैग में नजर आईं। जानें ड्रेस की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 31, 2018 16:46 IST
Priyanka and nick- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka and nick

नई दिल्ली: हॉलीवुड सिंगर से सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा हर खए पल और दिन को खास बनाना चाहती है। इसलिए  वह निक के साथ छुट्टियां बीताती हुई यूएस में नजर आईं। यह दोनों की पहली ऑफिशियल वेकेशन है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में प्रियंका चोपड़ा काफी खुश नजर आ रही है। यग तस्वीरें मैक्सिको के कैबो ल्यूकस की है। जो कि एक रिजॉर्ट सिटी है। यह टूरिस्ट के बीच काफी फेमस है। वहीं निक भी काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

प्रियंका और निक के लुक की बात करें तो निक ने यैलो कलर की शर्ट के साथ ब्लैक जींस और एक चैक्ड शर्ट कलर में बांधे हुए नजर आईं। वह काफी स्टाइलिश नजर आएं। वहीं प्रियंका की बात करें उन्होंने ब्लू-व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी। उसके ऊपर व्हाइट कलर का स्लग्र और व्हाइट कलरे छोटे से हैंड बैग में नजर आईं। अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने लाइट मेकअप के साथ डार्क कलर की न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई थी। जो कि उनपर काफी जच रही थी। (दीपिका पादुकोण गॉर्जियस अंदाज में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, इस कॉटन कुर्ता की कीमत 7500 रुपए )

Veronica Beard  dress

Image Source : VERONICA BEARD
Veronica Beard  dress

प्रियंका का स्टाइल गाउन की बात करें उन्होंने यह Veronica Beard ब्रांड का पहना हुआ था। इसकी कीमत £380 करीब 35 हजार रुपए है। लेकिन इस समय ड्रेस काफी डिस्काउंड में है। इसलिए Women's Blue Marena Dress की कीमत £115 यानी कि करीब 10 हजार 600 रुपए है। (प्रियंका चोपड़ा कैलिफोर्निया में हुई इस अंदाज में स्पॉट, उनके छोटे से बैग की कीमत 22, 953 रुपए )

आपको बता दें कि प्रियंका  हाल ही में फ़रहान अख़्तर के साथ स्काय इज़ पिंक फ़िल्म का शेड्यूल पूरा किया है। हॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने कुछ दिन पहले इज़ इंट इट रोमेंटिक फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है। प्रियंका सलमान ख़ान के साथ भारत कर रही थीं, मगर निक के साथ सगाई की वजह से उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी थी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement