Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ट्रोलर्स को प्रियंका चोपड़ा के फैन का जवाब, कहा- 'यह खूबसूरत है...वल्गर नहीं

 बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा कुछ करती हैं तो वह न्यूज की हेडलाइन बनना लाजमी है। एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में है। प्रियंका की इस ड्रेस को देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 04, 2018 18:58 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
priyanka chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में तहलका मचाने वाली प्रियंका चोपड़ा कुछ करती हैं तो वह न्यूज की हेडलाइन बनना लाजमी है। एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में है। प्रियंका की इस ड्रेस को देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आई।

आपको बता दें कि किसी को ये ड्रेस अच्छी लगी तो किसी ने जमकर इसका मजाक उड़ाया। कई लोगों ने जमकर प्रियंका को ड्रेस की वजह से ट्रोल किया। दरअसल प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिसमें वह पेस्टल ब्लू कलर के लॉन्ज़री ब्लेज़र ड्रेस में नज़र आ रही हैं। अब प्रियंका की यह ड्रेस कुछ लोगों को पसंद न आई और देखते ही देखते लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी टीवी शो क्वॉन्टिको का तीसरा सीजन लेकर आ रही हैं। बता दें कि प्रियंका की इस पेस्टल ब्लू कलर की ड्रेस में चेस्‍ट पर कट जैसे डिज़ाइन बने हैं। इस ड्रेस को न्‍यू यॉर्क बेस्‍ड डिजाइनर डियान ली ने डिजाइन किया है। भले ही इस ड्रेस में प्रियंका काफी कॉन्फिडेंट और कम्फर्टेबल लग रही थीं, लेकिन इस ड्रेस को देखकर सोशल यूज़र्स काफी असहज हो गए और तरह-तरह के फनी और कुछ भद्दे कॉमेंट्स भी किए उन्होंने किसी ने लिखा, 'यदि मेरी मां देखतीं तो वह फौरन इसे रफ्फू के लिए भेज देतीं।' 

किसी ने इस डिज़ाइन को हवा जाने का रास्ता बताया और कहा कि मुंबई में काफी गर्मी है। एक यूज़र ने 'बाजीगर' का डायलॉग याद करते हुए फनी कॉमेंट किया। किसी के कपड़ों पर इस तरह के कॉमेंट गलत है, इस तरह का ट्रोल गलत है, जो किसी के रंग-रूप, पहनावा, बोलचाल का मजाक उड़ाने के मकसद से किया जाता हो।

इनकी इस ड्रेस का मजाक उड़ाने को यहां सिर्फ इसलिए गलत नहीं कहा जा रहा कि वह सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा हैं, बल्कि उनकी जगह यदि कोई आम लड़की भी ऐसे कपड़े पहनती है और लोग उसका मजाक उड़ाते हैं तो यह गलत है। अपनी पसंद, अपनी मर्जी के कपड़े पहनने का हक हर किसी को है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement