Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुंबई वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट में इतने हजार का कॉप टॉप पहनकर ग्लैमरस लुक में हुई स्पॉट

प्रियंका के एयरपोर्ट लुक की बात करें। वह कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कॉप टॉप के साथ जींस डाल रखा था। इसके साथ ही कॉप टॉप के ऊपर मैचिंग shrug डाले हुए थी। जानिए कॉप टॉप की कीमत।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: July 24, 2018 15:15 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Priyanka Chopra

नई दिल्ली: आखिरकार प्रिंयका चोपड़ा लंदन में अपना बर्थडे बॉयफ्रेड निक जोनस के साथ मनाकर वापस इंडिया आ गई है। वह सोमवार के दिन मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट की गईं। इस बार उन्होंने अपना 36वां जन्मदिन मनाया।

प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए वापस आईं। जिसकी शूटिंग शुरु हो गई है। आपको बता दें कि लगभग दो साल के अंतराल के बाद प्रियंका अब किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं।

प्रियंका के एयरपोर्ट लुक की बात करें। वह कैजुअल लुक में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट कॉप टॉप के साथ जींस डाल रखा था। इसके साथ ही कॉप टॉप के ऊपर मैचिंग shrug डाले हुए थी। इसके साथ ही व्हाइट फुटवियर के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वह बिना मेकअप लुक में नजर आईं। इसके साथ ही आंखो पर सलग्लासेस लगा रखे थे।

Priyanka Chopra

Image Source : YOGEN SHAH
Priyanka Chopra

ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इसकी वजह है उनके हाथ में पड़ी डायमंड रिंग। जिसे तस्वीरें वह प्यार से निहार रही हैं। जैसे ही मीडिया को देखा तो उन्होंने अपने हाथ को छिपा लिया। माना जा रहा है कि यह अंगूठी उन्हें निक जोनस ने दी है। लेकिन अपने रिश्तों को लेकर दोनों से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

Ronny Kolo

Image Source : RONNY KOLO
Ronny Kolo crop top

अब बात करते है प्रियंका चोपड़ा के इस प्यारे से कॉप टॉप के बारें में। तो आपके दें कि प्रिंयका चोपड़ा ने Ronny Kolo ब्रांड का crochet crop top पहना हुआ था। जिसकी कीमत $248.00 यानी कि करीब 17 हजार रुपए है। इसे आप Shopbop नामक वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते है। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement