Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

निक जोनस के साथ हॉट अंदाज में डिनर डेट पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा, पहनी ये खूबसूरत ड्रेस

प्रियंका के फैन को यह खबर खुशी के साथ-साथ दुखी भी कर सकती है कि उनकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने वाली है। प्रियंका की शादी को लेकर जितनी भी अटकले लगाई जा रही थी अब इस पर विराम लगाते हुए यह कह सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 18, 2018 12:09 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली:  प्रियंका के फैन को यह खबर खुशी के साथ-साथ दुखी भी कर सकती है कि उनकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही निक जोनस से शादी करने वाली है। प्रियंका की शादी को लेकर जितनी भी अटकले लगाई जा रही थी अब इस पर विराम लगाते हुए यह कह सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

पिछले कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास लगातार चर्चा में हैं। दोनों की सगाई से लेकर शादी तक की बातें हो रही हैं। निक इन दिनों इंडिया में हैं। शुक्रवार रात प्रियंका चोपड़ा निक जोनास और परिवार के साथ मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में डिनर करने पहुंची।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

डिनर डेट से आयी इन तस्वीरों में एक बार फिर निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की बॉन्डिंग देखी जा सकती है। निक के साथ स्माइल करती हुई प्रियंका की यह तस्वीर देख कर समझा जा सकता है कि दोनों कितने करीब हैं। प्रियंका इससे पहले भी कई बार निक के साथ देखी जा चुकी हैं। देश से लेकर विदेश तक से दोनों की हाथों में हाथ डाले कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तैरती रही हैं। लेकिन डिनक के दौरान प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का ड्रेस पहना था वहीं निक ने डार्क ब्लू कलर का शर्ट और ग्रे कलक का पैंट। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहें थे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका इस ड्रेस में काफी कूल दिखने के साथ-साथ खूबसूरत लग रही थी। आपको बता दें कि निक जोनास एक अमेरिकन सिंगर और एक्टर हैं। उनके और प्रियंका के अफेयर की ख़बरें काफी दिनों से चल रही थीं। कुछ महीने पहले जब प्रियंका चोपड़ा निक के साथ उनके कजन की शादी में पहुंची थीं तभी से इनके रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। दोनों को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं! 25 साल के निक और 35 की प्रियंका चोपड़ा के बीच उम्र के अंतर पर भी सोशल मीडिया में काफी कुछ लिखा जा रहा है। बहरहाल, इस बार निक अपने माता-पिता के साथ इंडिया आये हैं। इस तस्वीर में आप निक के पिता को देख सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में एक कार्यक्रम में प्रियंका ने निक से सगाई वाली बात पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा। इस बारे में बताते हुए प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि- 'मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में मैं ज्यादा बाहर नहीं बताना चाहती। मैं एक लड़की हूं और यह मेरा अधिकार है कि मैं उसे अपने पास ही रखूं। मेरा परिवार, मेरे दोस्ती, मेरे रिश्ते ऐसी चीजें है, जिन्हें मुझे डिफेंड या किसी को समझाना नहीं है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का टीवी शो ‘क्वांटिको’ अब खत्म हो गया है। सलमान ख़ान के साथ ‘भारत’ फ़िल्म से अलग होने के बाद प्रियंका चोपड़ा क्रिस प्रैट के लीड रोल वाली हॉलीवुड फ़िल्म 'काउबॉय निंजा वाइकिंग' के लिए चर्चा में रहीं लेकिन, फिलहाल इस फ़िल्म के अभी आगे टलने की ख़बर आ चुकी है।

बड़ा सवाल है कि क्या प्रियंका और निक की शादी के लिए ही 'काउबॉय निंजा वाइकिंग' की शूटिंग टाली गयी है? ज़ाहिर है इन सबके जवाब के लिए हमें थोड़ा इंतज़ार करना होगा! शुक्रवार देर शाम प्रियंका और निक के साथ प्रियंका की मॉम भी इस दौरान मौजूद रहीं।(

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement