Friday, March 29, 2024
Advertisement

शाही शादी में इन खास सैंडल को पहनकर पहुंची थी प्रियंका चोपड़ा, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

प्रियंका चोपड़ा शादी शादी में  गई है, तो उनके आउटफिट्स भी महंगे न हो। ऐसा हो नहीं सकता है। जी हां प्रिंयका ने इस खास मौके में जो सैंडल पहनी। उनकी कीमत लाखों में है।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: May 21, 2018 7:11 IST
Priyanaka Chopra in royal wedding- India TV Hindi
Priyanaka Chopra

नई दिल्ली: भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी दोस्त मेगन मार्कल की यहां के सेंट जॉर्ज चैपल में प्रिंस हैरी के साथ शादी में शिरकत की। इस मौंके में प्रियंका ने पर्पल कलर में लॉंग कोट पहना हुआ था। इसके साथ ही पर्पल कलर की ही पेंसिल स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ड्रॉप डिजाइन वाले ईयररिंग से पूरा किया।

अब प्रियंका इतनी मंहगी और शादी में गई है, तो उनके आउटफिट्स भी महंगे न हो। ऐसा हो नहीं सकता है। जी हां प्रिंयका ने इस खास मौके में जो सैंडल पहनी। उनकी कीमत लाखों में है।

यूट्यूब पर सीधा प्रसारित वीडियो में टीवी शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री अमेरिकी अभिनेता जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमल क्लूनी के साथ बातें करती नजर आईं।

jimmy choo

jimmy choo

शादी में प्रिंयका के आउटफिट्स ही नहीं उनके सैंडल भी काफी खास थे। जी हां उन्होंने JimmyChoo ब्रांड के VICTORIA100 कलेक्शन के सैंडल पहने हुए थे। जो कि ऑफ व्हाइट कलर के थे। इसके साथ ही उसमें क्रिस्टल लगे हुए थे। जो कि काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे। जिसकी कीमत 1,750.00 € यानी कि 1,40,923 रुपए थी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement