Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस पाकिस्तानी दूल्हा ने अपनी शादी में पहने गोल्ड के जूते और टाई, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

शादी में हर कोई अपने अनुसार ड्रेसेस डिसाइड करता है। हर कोई चाहता है कि वह अपनी शादी में सबसे अलग दिखें। फिर चाहें वह लड़की हो या फिर लड़का। लेकिन पाकिस्तान का एक दूल्हा ऐसा आया कि उसकी शादी सुर्खियों में है। जी हां वह अपनी शादी में सोने से बनी टाई के साथ-साथ जूते भी पहन कर आया। जिसकी कीमत लाखों रुपए है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 18, 2018 22:03 IST
Pakistani groom
 - India TV Hindi
Pakistani groom  

नई दिल्ली: शादी में हर कोई अपने अनुसार ड्रेसेस डिसाइड करता है। हर कोई चाहता है कि वह अपनी शादी में सबसे अलग दिखें। फिर चाहें वह लड़की हो या फिर लड़का। लेकिन पाकिस्तान का एक दूल्हा ऐसा आया कि उसकी शादी सुर्खियों में है। जी हां वह अपनी शादी में सोने से बनी टाई के साथ-साथ जूते भी पहन कर आया। जिसकी कीमत लाखों रुपए है।

इस दूल्हें की तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इस शख्स का नाम है हाफिज सलमान शाहिद। जो कि लाहौल के बिजनेसमैन है। आपको यब बात जानकर हैरानी होगी कि उनके सिर्फ कपड़ो की कीमत 25 लाख रुपए है।

एक इंस्ट्राग्राम में किए गए पोस्ट के अनुसार हाफिज के सूट की कीमत करीब 63 हजार रपए है। जो कि किस्ट्रल और ज्वैलरी से जुड़ी हुई है।  हाफिज के जूते पूरे गोल्ड से बने हुए है। जिसकी कीमत करीब 17 लाख रुपए है।

अब बात करें हाफिज की टाई की तो बता दें कि यह भी पूरे सोने से बनी हुई है 5 लाख है। जो कि 10 तोला की है।  हाफिज ने सोने के जूते पैर में पहनकर यह संदेश देना चाहते है, कि यह मेरे पैरों की धूल है। जो लोग इसे गले में नेकलेस और सिर में मुकूट की तरह पहनते है।

इस तस्वीरों में लोगों से कमेंट्स किया कि अगर इनके इतने नखरे है, तो दुल्हन के कितने नखरे होगे। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement